Xiaomi के इन 30 स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा मीयूआई 9.5 अपडेट

 
Xiaomi के इन 30 स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा मीयूआई 9.5 अपडेट

Xiaomi Mi Mix 2

ख़ास बातें

  • मीयूआई 9.5 अपडेट ओवर द एयर तरीके से ही जारी किया जाएगा
  • बता दें कि मीयूआई 9.5 अपडेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है
  • अपडेट कंपनी की रेडमी, मी मिक्स और मी मैक्स सीरीज़ के फोन के लिए जारी
शाओमी ने मंगलवार को अपने लेटेस्ट मीयूआई 9.5 ग्लोबल स्टेबल रॉम को रोलआउट करने की जानकारी दी। यह अपडेट कंपनी की रेडमी, मी मिक्स और मी मैक्स सीरीज़ के फोन के लिए जारी किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने आने वाले हफ्तों में अन्य फोन के लिए भी MIUI 9.5 की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है। मीयूआई 9.5 अपडेट ओवर द एयर तरीके से ही जारी किया जाएगा। शाओमी ने यह भी बताया है कि वह जल्द ही कंपनी के पोर्टफोलियो के अन्य फोन के लिए अपडेट जारी करेगी। बता दें कि मीयूआई 9.5 अपडेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है।

मीयूआई फोरम पर जारी किए गए पोस्ट में शाओमी ने Redmi Note 3 Special Edition, Redmi Note 3 (Qualcomm प्रोसेसर), Redmi Note 4 (Qualcomm प्रोसेसर)/ Redmi Note 4X, Mi Max और Mi Max Prime के लिए स्टेबल MIUI 9.5 रॉम अपडेट करने की जानकारी दी है। यह अपडेट धीरे-धीरे इन हैंडसेट के लिए ओटीए के तौर पर जारी कर दिया जाएगा। इस पोस्ट में Redmi 3S, Redmi 4A, Redmi 4 Prime और Redmi Note 4 (मीडियाटेक) के लिए अपडेट को मार्च महीने के आखिर तक जारी करने की बात कही गई है।

Redmi Note 5A/ Redmi Y1, Redmi Y1 Lite, Redmi 5A, Redmi 5, Redmi 5 Plus, Redmi Note 5, Mi Max 2, Mi 5, Mi 6, Redmi 4X और Mi MIX 2 को यह अपडेट अप्रैल महीने की शुरुआत में मिल जाएगा। वहीं, Mi 5s, Mi Note 2, Mi Note 3, Redmi Note 2, Redmi 3, Redmi 4, Mi 3, Mi 4, Mi MIX और Mi 5s Plus को अपडेट अप्रैल महीने के आखिर तक मिलेगा। फोरम पोस्ट में यह भी साफ-साफ लिखा है कि अपडेट को लेकर यह अनुमानित वक्त है और कई वजहों से इसमें बदलाव भी संभव है।"

इस हफ्ते ही कुछ यूज़र ने जानकारी दी थी कि उन्हें रेडमी नोट 4 हैंडसेट में मीयूआई 9.5 स्टेबल रॉम का नाइटली बिल्ड मिला है। फरवरी का सिक्योरिटी पैच, नोटिफिकेशन शेड और क्विक रिप्लाई फीचर, इस अपडेट का हिस्सा हैं।


 
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
OnePlus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।