Micromax का नया Yu Ace स्मार्टफोन 30 अगस्त को होगा लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Micromax का नया Yu Ace स्मार्टफोन 30 अगस्त को होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • Yu Yureka 2 था यू ब्रांड का आखिरी स्मार्टफोन
  • माइक्रोमैक्स का ऑनलाइन सब-ब्रांड यू टेलीवेंचर्स 2014 में हुआ था लॉन्च
  • ट्वीट नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की ओर एक इशारा है
हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax ने इस बात की घोषणा कर दी है कि 30 अगस्त को यू ब्रांड का नया स्मार्टफोन लॉन्च होगा। कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। मीडिया इनवाइट से यू ब्रांड के अगले स्मार्टफोन का नाम पता चला है। 30 अगस्त को यू ब्रांड का स्मार्टफोन Yu Ace लॉन्च होगा। कंपनी के लेटेस्ट टीजर पोस्टर से इस बात का संकेत मिला है कि यू ब्रांड के नए हैंडसेट की बैटरी ज्यादा पावर बैकअप देगी। करीब साल भर की चुप्पी के बाद यू टेलीवेंचर्स ब्रांड के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किया गया है। देखा जाए तो कंपनी का यह ट्वीट नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की ओर एक इशारा है। याद रहे कि माइक्रोमैक्स के इस ऑनलाइन ब्रांड का आखिरी फोन Yu Yureka 2 था, जिसे बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। धमाकेदार शुरुआत के बाद माइक्रोमैक्स का सब-ब्रांड यू टेलीवेंचर्स भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में कहीं खो सा गया।

नया पोस्टर इस बात का संकेत दे रहा है कि माइक्रोमैक्स के सब-ब्रांड यू का नया स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप ज्यादा होगा। पोस्टर के नीचे कैप्शन लिखा है- यू अब लंबे समय तक साथ देगा, तो 30 अगस्त 2018 को YUFaceOff के लिए तैयार रहें। यह इस बात को कंफर्म करता है कि पोस्टर में बताई गई तारीख को कंपनी अपना नया हैंडसेट लॉन्च करेगी जो ज्यादा पावर बैकअप देगा। 2014 में माइक्रोमैक्स का सब-ब्रांड यू लॉन्च हुआ था। दिसंबर 2014 में इस ब्रांड के तहत सबसे पहला स्मार्टफोन जो लॉन्च हुआ था वह था- Yu Yureka। सितंबर 2017 में यू यूरेका 2 को लॉन्च किया गया था। यू यूरेका 2 की भारत में कीमत 11,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बेचा जाता है।

यू यूरेका 2 की ख़ासियतों की बात करें तो फोन में 4 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी इसका एक अहम फीचर है। यू यूरेका 2 में एक 5.5 इंच फुल एचडी स्क्रीन है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। स्टोरेज 64 जीबी है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी