Micromax Bharat Go स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए क्यों है ख़ास

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Micromax Bharat Go स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए क्यों है ख़ास

Micromax Bharat Go

ख़ास बातें

  • माइक्रोमैक्स का पहला एंड्रॉयड गो Bharat Go स्मार्टफोन लॉन्च
  • सबसे पहले एमडब्ल्यूसी 2018 में शोकेस हुआ था फोन
  • एंड्रॉयड गो आधारित भारत गो फोन की कीमत 4,399 रुपये है
Micromax ने देश में अपनी भारत सीरीज़ का विस्तार करते हुए Bharat Go स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Micromax Bharat Go कंपनी का पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन है, जिसे सबसे पहले एमडब्ल्यूसी 2018 में देखा गया था। एंड्रॉयड गो आधारित भरात गो फोन की कीमत 4,399 रुपये है। माइक्रोमैक्स ने हैंडसेट के लिए एयरटेल से साझेदारी की है। इसके एवज़ में यूज़र को 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जो एयरटेल की 'मेरा पहला स्मार्टफोन' मुहिम का हिस्सा है। इस तरह Micromax Bharat Go की प्रभावी कीमत हो जाती है 2,399 रुपये।

अगर एंड्रॉयड गो से आप परिचित नहीं हैं, तो बता दें कि यह गूगल का एक ऐसा ओएस है, जो कम रैम वाली डिवाइस के लिए बना है। इसे बनाते हुए डेटा बचत, प्री-लोडेड ऐप - जीमेल गो, मैप्स गो, फाइल्स गो, यूट्यूब गो जैसे ऐप को ध्यान में रखा गया है। वीओएलटीई आधारित डुअल सिम इस हैंडसेट में काम करता है एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन। फोन में 4.5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। Micromax Bharat Go में मीडियाटेक एमटी6737 क्वाड-कोर प्रोसेसर। रैम 1 जीबी हैं। साथ देते हैं माली-टी720 एमपी1 जीपीयू। इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी का है। Micromax Bharat Go की स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है।

Micromax Bharat Go के कैमरा डिपार्टमेंट में है 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा। दोनों में फ्लैश सपोर्ट है। हैंडसेट में 2000 एमएएच की बैटरी है, जिसके 6-7 घंटे तक चलने का दावा है। स्टैंडबाय टाइम 170-180 घंटे का है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी और हेडफोन जैक सपोर्ट है। स्मार्टफोन का वज़न 130 ग्राम है।
डिस्प्ले4.50 इंच
प्रोसेसरक्वाड-कोर
रिज़ॉल्यूशन480x854 पिक्सल
रैम1 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 8.1
स्टोरेज8 जीबी
रियर कैमरा5-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता2000 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी