Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत 4,249 रुपये से शुरू

Micromax ने मार्केट में दो नए स्मार्टफोन उतारे हैं। हम बात कर रहे हैं Micromax Bharat 5 Infinity Edition और Micromax Bharat 4 Diwali Edition की। दोनों ही स्मार्टफोन बजट रेंज के हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत 4,249 रुपये से शुरू
ख़ास बातें
  • दोनों ही स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलेंगे
  • माइक्रोमैक्स भारत 5 इनफिनिटी एडिशन की कीमत 5,899 रुपये है
  • माइक्रोमैक्स भारत 4 दिवाली एडिशन की कीमत 4,249 रुपये है
Micromax ने मार्केट में दो नए स्मार्टफोन उतारे हैं। हम बात कर रहे हैं Micromax Bharat 5 Infinity Edition और Micromax Bharat 4 Diwali Edition की। दोनों ही स्मार्टफोन बजट रेंज के हैं। त्योहारी सीज़न से ठीक पहले कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए दोनों ही स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलेंगे। Bharat 5 Infinity Edition की बिक्री ऑफलाइन मार्केट में शुरू हो गई है। Bharat 4 Infinity Edition की बिक्री 3 नवंबर से शुरू होगी। एंड्रॉयड गो वर्ज़न में यूज़र को बजट हार्डवेय़र में भी बेहतरीन अनुभव मिलने का दावा है। इस एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए जीमेल गो और गूगल मैप्स गो जैसे ऐप तैयार किए गए हैं।
 

Micromax Bharat 5 Infinity Edition, Micromax Bharat 4 Diwali Edition की भारत में कीमत

माइक्रोमैक्स भारत 5 इनफिनिटी एडिशन की कीमत 5,899 रुपये है। दूसरी तरफ, माइक्रोमैक्स भारत 4 दिवाली एडिशन की कीमत 4,249 रुपये है। दोनों ही स्मार्टफोन दुकानों में मिलेंगे। माइक्रोमैक्स भारत 5 देशभर के रिटेल स्टोर में उपलब्ध है, जबकि भारत 4 की बिक्री 3 नवंबर से होगी।

लॉन्च ऑफर के तहत, Micromax ने Jio के साथ 25 जीबी अतिरिक्त डेटा के लिए साझेदारी की है। ग्राहकों को पांच रीचार्ज तक हर बार 5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।
 

Micromax Bharat 5 Infinity Edition स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम माइक्रोमैक्स भारत 5 इनफिनिटी एडिशन एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। इसमें 18:9 फुल विज़न डिस्प्ले है। माइक्रोमैक्स ने फिलहाल प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, इस फोन में 1 जीबी रैम होने की पुष्टि हो चुकी है। स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा।
 
micromax

Micromax Bharat 5 Infinity Edition की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 64 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। इसमें फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह वीओएलटीई और ओटीजी सपोर्ट के साथ आता है। इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की है।
 

Micromax Bharat 4 Diwali Edition स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स भारत 4 दिवाली एडिशन एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले है। यह 1 जीबी रैम से लैस है। स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। माइक्रोमैक्स भारत 4 दिवाली एडिशन की बैटरी 2000 एमएएच की है।
डिस्प्ले5.00 इंच
फ्रंट कैमरा2-मेगापिक्सल
रियर कैमरा5-मेगापिक्सल
रैम1 जीबी
स्टोरेज8 जीबी
बैटरी क्षमता2000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी