Mi Note 5 लॉन्च हो सकता है 31 मई को, लीक हुए फीचर और स्पेसिफिकेशन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Note 5 लॉन्च हो सकता है 31 मई को, लीक हुए फीचर और स्पेसिफिकेशन

Mi Note 5

ख़ास बातें

  • शाओमी Mi 8 और मीयूआई 10 के साथ ला सकती है एक अन्य स्मार्टफोन
  • 31 मई को आयोजित होने जा रहे इवेंट में हटेगा पर्दा
  • Mi Band 3 के लॉन्च होने की चर्चाएं पहले से हैं
ऐसा लग रहा है कि शाओमी  Mi 8 और मीयूआई 10 के अलावा कुछ नया प्रोडक्ट लेकर आ रही है। 31 मई को आयोजित होने जा रहे इवेंट में संभव है कि कंपनी Mi Note 5 को उतारे। बता दें कि Mi Band 3 के लॉन्च होने की चर्चाएं पहले से हैं। Mi Note 5 स्मार्टफोन मी नोट 3 का अपग्रेड होगा, जो पिछले साल सितंबर में आया था। इसके अलावा उम्मीद है कि कंपनी नए चिपसेट Surge S2 को उतारे, साथ में आएगा वायरलेस चार्जिंग पैड भी।
 
mi

Xiaomi Mi Note 5 का प्रमोशनल मैटेरियल लीक हुआ है, जिसे गिज़चाइना ने रिपोर्ट किया है। लीक हुई तस्वीर में स्पेसिफिकेशन, फीचर का इशारा मिला है। यह बताता है कि स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल स्क्रीन 2.0 डिज़ाइन होगा। साथ ही बेहद पतले बेज़ल इसमें दिए जा सकते हैं। तस्वीर में ज़िक्र है कि Xiaomi Mi Note 5 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। साथ देंगे 6 जीबी रैम और 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा या फिर सिंगल सेंसर होगा, यह अभी साफ नहीं है। प्रमोशनल तस्वीरें इशारा करती हैं कि फोन 43 एलटीई बैंड सपोर्ट करेगा।
 
xiaomi

लीक हुई तस्वीर में Xiaomi Mi Note 5 के दाम का भी ज़िक्र है। 4 जीबी/64 जीबी वेरिएंट यहां 2,299 चीनी युआन (24,400 रुपये) का है। यह कीमत मी नोट 3 के लॉन्च प्राइस से कुछ कम है।

ध्यान रहे, चीनी सोशल साइट वीबो की पोस्ट के हवाले से Xiaomi ने एक तस्वीर जारी की थी। इससे पता चला था कि कंपनी ने आगामी इवेंट में लॉन्च होने जा रहे फोन का नाम मी7 क्यों नहीं रखा। तस्वीर में 7 दिख रहा है लेकिन लिखा है, चूंकि, Xiaomi Mi 8 उम्मीदों से बेहतर है तो शाओमी ने इसे Mi 8 नाम देने का फैसला किया है। इसे सबसे पहले प्लेफुलड्रॉयड ने देखा है। Xiaomi Mi 8 कंपनी का अगला फ्लैगशिप होने जा रहा है। Xiaomi Mi 8 कंपनी की 8वीं एनीवर्सरी पर दस्तक देगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT