Xiaomi ने 149 रुपये में लॉन्च किया मोबाइल फोन के लिए एक काम का प्रोडक्ट

Mi Flex फोन ग्रिप और स्टैंड की कीमत 149 रुपये है। यह ब्लैक, ब्लू और रेड रंग में मिलेगा। नया प्रोडक्ट मी डॉट कॉम पर उपलब्ध है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi ने 149 रुपये में लॉन्च किया मोबाइल फोन के लिए एक काम का प्रोडक्ट
ख़ास बातें
  • स्टाइलिश लुक के लिए Mi Flex Phone Grip and Stand मैट फिनिश के साथ आता है
  • Mi Flex फोन ग्रिप को शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है
  • शाओमी ने अपने इस प्रोडक्ट बेहद ही मजबूत मेटेरियल से बनाया है
Xiaomi ने अपने एक्सेसरीज पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए भारत में मी फ्लेक्स फोन ग्रिप को लॉन्च किया है। फोन ग्रिप, फोन स्टैंड और पॉप सॉकेट इन दिनों चलन में है। देखा जाए तो जैसे-जैसे फोन की स्क्रीन बड़ी होती जा रही है। उन्हें एक हाथ से इस्तेमाल करना और भी मुश्किल होता जा रहा है। मी फ्लेक्स फोन ग्रिप एंड स्टैंड यहीं कारगर है। यह फोन को गिरने से बचाता है। इसमें कई काम वाले डिज़ाइन होने की बात की गई है। इसे अलग-अलग ग्रिप के लिए एडजस्ट भी करना संभव है। इसे बेहद ही मजबूत सामान से बनाया गया है। यह तीन रंग में आता है।

Mi Flex फोन ग्रिप और स्टैंड की कीमत 149 रुपये है। यह ब्लैक, ब्लू और रेड रंग में मिलेगा। नया प्रोडक्ट मी डॉट कॉम पर उपलब्ध है। मी फ्लेक्स फोन ग्रिप का काम करता है। अब फोन को बिना हाथों में लिए उसे कहीं रखकर उस पर देखना आसान हो गया है। जब आप इसे ग्रिप के लिए प्रॉप्ड अप नहीं करेंगे तो मी फ्लेक्स पूरी तरह से फ्लैट हो जाता है। इस वजह से फोन ज़्यादा चौड़ा नहीं होता है। इसे आप आसानी से अपनी जींस की पॉकेट में भी रख पाएंगे।

स्टाइलिश लुक के लिए यह मैट फिनिश के साथ आता है। इसमें एलिप्स शेप का डिज़ाइन भी है। इसमें तीन एडजस्टेबल लेवल हैं। मल्टी-फंक्शनल डिज़ाइन के कारण आप आसानी से पढ़ सकते हैं। वीडियो देख सकते हैं। मनपसंद सेल्फी ले सकते हैं। इन प्रोडक्ट के कारण फोन के गिरने की संभावना कम हो जाती है। 3M जैसा स्ट्रॉन्ग एडहेसिव इसे मजबूती प्रदान करता है।

मी फ्लेक्स फोन ग्रिप और स्टेंड मजबूत पीसी और टीपीयू मेटिरियल का बना है। यह नहीं फिसलने वाले टेक्सचर और बेहतर ग्रिप के साथ आता है। मी फ्लेक्स ग्रिप का डाइमेंशन 84x25x4 मिलीमीटर है और आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी