Xiaomi सेल गुरुवार से, रेडमी नोट 5 प्रो के साथ मिलेगा ये ऑफर

 
Xiaomi सेल गुरुवार से, रेडमी नोट 5 प्रो के साथ मिलेगा ये ऑफर

ख़ास बातें

  • Xiaomi India ने साल 2018 के मी फैन फेस्टिवल का ऐलान
  • उत्सव 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक भारत में मनेगा
  • सीमित समय तक की छूट का लाभ इस उत्सव में शामिल
Xiaomi India ने साल 2018 के मी फैन फेस्टिवल का ऐलान कर दिया है। यह उत्सव 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक भारत में मनाया जाएगा। सीमित समय तक की छूट का लाभ इस उत्सव में उठाया जा सकता है। इसमें Redmi Note 5 Pro के खरीदारों को मी इयरफोन मिलेगा। साथ ही शाओमी ने म्यूज़िकल.ली के साथ हाथ मिलाया है। इसके तहत 31 मार्च से 6 अप्रैल के बीच  Mi MIX 2S जीतने का भी मौका है।

हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा ननहीं की है कि किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी सोमवार से बुधवार तक सोशल कैंपेन करेगी, जिसके बाद छूट से पर्दा उठाया जाएगा। साथ ही प्रतिभाग करने वालों को मी बैंड भी दिए जाएंगे।

साथ ही कंपनी ने 40 लाख रुपये के डिस्काउंट भी यूज़र के लिए तैयार रखे हैं। इन कूपन को पाने के लिए टीम बनाकर अन्य लोगों को भी आमंत्रित करना होगा। टीम में दो लोगों के होने पर ऑफर के तहत 300 रुपये का कूपन दिया जाएगा। कूपन 4 अप्रैल को दोपहर 12 बजे जारी किए जाएंगे।

साथ ही कहा जा रहा है कि शाओमी गुपचुप क्रेज़ी कॉम्बोस ऑफर के तहत प्रोडक्ट भी ऑफर करेगी। यह ऑफर 5 व 6 अप्रैल को खोले जाएँगे। इसके लिए शाओमी ने खरीदारों को पहले बताए गए दोनों दिनों में 12:55 पर साइन इन करने के लिए कहा है। कंपनी कलर अवर प्लानेट नाम से एक कैंपेन भी लाई है, जो 2 से 6 अप्रैल तक चलाई जाएगी। इसके तहत यूज़र के पास रेडमी 5ए जीतने का सुनहरा मौका है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
OnePlus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।