Mi CC9 Pro 24 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा इसमें

Mi CC9 Pro Launch Date: मी सीसी9 प्रो लॉन्च डेट लीक हो गई है, साथ ही यह भी पता चला है कि आगामी Xiaomi फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi CC9 Pro 24 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा इसमें

Photo Credit: Weibo

Mi CC9 Pro 24 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा इसमें

Mi CC9 Pro Launch Date: Xiaomi ने इस साल के शुरुआत में सीसी9 सीरीज़ को लॉन्च किया था, इस सीरीज़ के अंतर्गत CC9 और CC9e को उतारा गया था। अब एक लीक से इस बात का संकेत मिला है कि मी सीसी9 प्रो को 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Mi CC9 Pro Camera इस फोन की सबसे बड़ी खासियत होगी, बता दें कि आगामी शाओमी फोन 108 मेगापिक्सल ISOCELL Bright HMX कैमरा सेंसर से लैस होगा। टिप्स्टर द्वारा मी सीसी9 प्रो के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन भी लीक किए गए हैं, पता चला है कि फोन में Snapdragon 730G SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक लीक से Mi CC9 Pro की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन का पता चला है। टिप्स्टर ने इस बात का संकेत दिया है कि मी सीसी9 प्रो को 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। आगामी Xiaomi फोन में Visionox द्वारा कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है, साथ ही स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए डिवाइस में स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मी सीसी9 प्रो कैमरा की बात करें तो फोन में सैमसंग का 108 मेगापिक्सल ISOCELL Bright HMX सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। नए सेंसर का आकार 1/ 1.33 इंच है और यह बड़े सर्फेस एरिया के साथ लाइट को बेहतर तरीके से एब्सोर्ब कर सकता है। ISOCELL Bright HMX सेंसर 30 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 6K (6016x3384) तक की वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। Samsung टेट्रा सेल तकनीक का इस्तेमाल करती है जो कम रोशनी में बेहतर तस्वीर खींचने के लिए चार पिक्सल को जोड़कर एक कर देती है।

याद करा दें कि Mi CC9 और MI CC9e को जुलाई में लॉन्च किया गया था और यह 48 मेगापिक्सल रियर सेंसर, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और बिना कर्व्ड एज के फ्लैट स्क्रीन के साथ आते हैं। मी सीसी9 का अपग्रेड वर्जन होगा Mi CC9 Pro लेकिन हैंडसेट की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। फोन की शुरुआती कीमत 1,799 चीनी युआन (लगभग 18,000 रुपये) से थोड़ी अधिक हो सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी