Xiaomi Mi A3 होगा 17 जुलाई को लॉन्च, तस्वीरें लीक

शाओमी ने कुछ दिन पहले मी ए सीरीज़ के पक्ष में माहौल बनाना शुरू किया था। माना जा रहा था कि यह Xiaomi Mi A3 और शाओमी मी ए3 लाइट के लॉन्च की ओर इशारा है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi A3 होगा 17 जुलाई को लॉन्च, तस्वीरें लीक

Xiaomi Mi A2 का अपग्रेड होगा शाओमी मी ए3

ख़ास बातें
  • तीन रियर कैमरे और ब्लैक फिनिश के साथ आएगा शाओमी मी ए3
  • शाओमी मी ए3 लाइट भी हो सकता है 17 जुलाई को लॉन्च
  • लीक हुई तस्वीरों से मी ए3 के कथित स्पेसिफिकेशन का खुलासा
Xiaomi ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन शाओमी मी ए3 का लॉन्च टीज़र ज़ारी किया था। कंपनी ने दावा किया था कि मी ए सीरीज़ के इस फोन को फोटोग्राफी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाएगा। अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बता दिया है कि Xiaomi Mi A3 को 17 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस बीच आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले मी ए3 की कुछ वास्तविक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। इसके साथ रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी सामने आई है। लेटेस्ट लीक से शाओमी मी ए3 के कुछ स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि हुई है, जैसे कि स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, तीन रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर।

शाओमी ने कुछ दिन पहले मी ए सीरीज़ के पक्ष में माहौल बनाना शुरू किया था। माना जा रहा था कि यह शाओमी मी ए3 और शाओमी मी ए3 लाइट के लॉन्च की ओर इशारा है। कुछ दिन पहले मी ए3 और मी ए3 लाइट के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन और कथित आधिकारिक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थीं। कयासों और अफवाहों पर विराम लगाते हुए शाओमी ने साफ कर दिया है कि शाओमी मी ए3 को 17 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। संभवतः इसके साथ शाओमी मी ए3 लाइट से भी पर्दा उठेगा।

शाओमी स्पेन ने ट्विटर के ज़रिए सोमवार को शाओमी मी ए3 को लाने की जानकारी दी। लॉन्च की तारीख 17 जुलाई होगी।

मी ए3 और उसके रिटेल बॉक्स की तस्वीरें GSMArena द्वारा सार्वजनिक की गई हैं। इसमें फोन तीन रियर कैमरे और ब्लैक फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। ताज़ा लीक से पता चला है कि शाओमी मी ए3 के तीन वेरिएंट होंगे- ब्लू, व्हाइट और ब्लैक। माना जा रहा है कि शाओमी मी ए3 बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए शाओमी मी सीसी9ई का ही एक अवतार होगा।
 
ok3pari8

Xiaomi Mi A3 में होंगे तीन रियर कैमरे


लीक हुई तस्वीरों से मी ए3 के कथित स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। फोन के डिस्प्ले पर इस्तेमाल की गई प्लास्टिक फिल्म से पता चलता है कि इसमें तीन रियर कैमरे होंगे और उसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 6.088 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा और इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिलेगी। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि मी ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4030 एमएएच की बैटरी और 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी