Meizu C9 बुधवार को होगा भारत में लॉन्च, स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक

हमने आपको पहले ही बताया था कि Meizu अपने M16th और M6T के साथ तीसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। Amazon India की वेबसाइट पर Meizu C9 स्मार्टफोन के लिए एक अलग पेज लाइव किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Meizu C9 बुधवार को होगा भारत में लॉन्च, स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक
ख़ास बातें
  • मेज़ू सी9 में स्टॉक एंड्रॉयड ओरियो होगा
  • Meizu M16th और Meizu M6T से भी पर्दा उठेगा
  • Meizu C9 की बिक्री 5 दिसंबर को शाम 4 बजे शुरू होगी
हमने आपको पहले ही बताया था कि Meizu अपने M16th और M6T के साथ तीसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। Amazon India की वेबसाइट पर Meizu C9 स्मार्टफोन के लिए एक अलग पेज लाइव किया गया है। इस फोन की बिक्री 5 दिसंबर से ही शुरू होगी। बता दें कि Meizu ने ही पहले ही 5 दिंसबर को एक इवेंट आयोजित करने की जानकारी दी थी। इस इवेंट में Meizu M16th और Meizu M6T को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अब यह साफ हो गया है कि इन दोनों फोन के साथ Meizu C9 भी लॉन्च होगा। अमेज़न इंडिया की लिस्टिंग से मेज़ू सी9 के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सार्वजनिक हो गए हैं। ऐसा लगता है कि यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेगा और इसमें फेस अनलॉक भी होगा।

Amazon India की लिस्टिंग के मुताबिक, Meizu C9 की बिक्री 5 दिसंबर को शाम 4 बजे शुरू होगी। ई-कॉमर्स साइट पर सेल नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी लिया जा रहा है। लिस्टिंग में मेज़ू सी9 के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर से पता चला है कि पिछले हिस्से पर एक कैमरा होगा। यह रियर स्पीकर ग्रिल, दायीं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन और बेज़ल के साथ आएगा। स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। यह तो पता चल गया है कि स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिलेगा, लेकिन कीमत का खुलासा लॉन्च इवेंट में होगा।

लिस्टिंग से पता चला है कि मेज़ू सी9 में स्टॉक एंड्रॉयड ओरियो होगा। यह 5.45 इंच के एचडी+ डिस्प्ले से लैस है। यह  18:9 आस्पेक्ट रेशियो और 295 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ आएगा। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम होंगे। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी होगी और माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) के लिए भी सपोर्ट उपलब्ध होगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। यूज़र फेस अनलॉक की मदद से स्मार्टफोन को अनलॉक कर पाएंगे। Meizu C9 की बैटरी 3,000 एमएएच की है। कनेक्टिविटी फीचर में  ब्लूटूथ 4.1, 4जी वीओएलटीई और जीपीएस + ग्लोनास शामिल हैं।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, 5 दिसंबर को होने वाले Meizu के लॉन्च इवेंट में Meizu M16th और Meizu M6T से पर्दा उठेगा। याद रहे कि Meizu 16th को इस साल अगस्त महीने में चीन में Meizu 16 के नाम से लॉन्च किया गया था। Meizu 6T को इसी मार्केट में मई महीने में 799 चीनी युआन (करीब 8,000 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी