Honor ब्रांड के इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

 
Honor ब्रांड के इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
चीन की स्मार्टफोन निर्माता हुवावे ने शुक्रवार को अपने लेटेस्ट मोबाइल यूआई ईएमयूआई 8.0 के रोलआउट का ऐलान कर दिया। नया सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित है और यह कई एआई फ़ीचर जैसे रियल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और एआई एक्सीलेरेटेड ट्रांसलेटर से लैस है। ईएमयूआई 8.0 अभी हाल ही में लॉन्च हुए हॉनर 9 लाइट और लेटेस्ट हॉनर व्यू 10 के लिए उपलब्ध है।

नए सॉफ्टवेयर को हॉनर 8 प्रो, हॉनर 9आई और हॉनर 8 लाइट जैसे स्मार्टफोन के लिए भी रोलआउट किया जाएगा। लेकिन अभी इस बारे में कोई तारीख़ का ज़िक्र नहीं किया गया है। हॉनर 9 लाइट को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था और इसको भारत में यह फोन बुधवार को लॉन्च होगा।

ईएमयूआई 8.0, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधरित है और हुवावे का दावा है कि इसमें मशीन लर्निंग फ़ीचर हैं। जिनमें इंटेलीजेंट रीसोर्स एलोकेशन, इंटेलीजेंट कॉन्टेक्स्ट अवेयरनेस, यूज़र बिहेवियर और इंटेलीजेंट बिहेवियर प्रेडिक्शन शामिल हैं। ईएमयूआई 8.0, पिछली ईएमयूाई 5.1 की अपग्रेड है। और एक आसान यूआाई ब्राउज़िंग अनुभव के लिए यह कम मेमोरी लेता है।

इसके अलावा, सॉफ्वेयर में वन-हैंड ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, कस्टमाइज़्ड थीम, प्राइवेट स्पेस ऑप्टिमाइज़ेशन, एक बेहतर सेटिंग मेन्यू, लेटेस्ट डिलीट किए गए डॉक्यूमेंट और पिन किए गए शॉर्टकट जैसे फ़ीचर भी हैं।

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।