LG V40 ThinQ 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, तीन रियर कैमरे से हो सकता है लैस

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
LG V40 ThinQ 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, तीन रियर कैमरे से हो सकता है लैस

Photo Credit: The Verge/LG

ख़ास बातें

  • एलजी वी40 थिंक में सेल्फी के लिए हो सकते हैं दो सेंसर
  • LG V40 ThinQ में हो सकते हैं पांच कैमरे
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस हो सकता है LG V40 ThinQ
दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी 3 अक्टूबर को LG V40 ThinQ को लॉन्च करेगी। गुरुवार को LG ने घोषणा की है कि वह न्यूयॉर्क में शाम के 5 बजे EDT (भारतीय समयानुसार 2:30 बजे) एलजी वी40 थिंक को लॉन्च करेगी। अगले दिन सियोल मेजॉक जिले में मौजूद एलजी साइंस पार्क में सुबह 10 बजे KST (भारतीय समयानुसार सुबह के 6:30 बजे) लॉन्च होगा। LG ने एक टीजर वीडियोको शेयर किया है। Huawei P20 Pro से मुकाबले के लिए कंपनी LG V40 ThinQ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है।

वेबसाइट The Verge ने न्यूयॉर्क मीडिया इनवाइट की तस्वीर को शेयर किया है। एलजी वी40 थिंक के रियर कैमरा में स्टैंडर्ड सेंसर, सुपर वाइड एंगल सेंसर और टेलीफोटो सेंसर दिया जा सकता है। इससे पहले भी ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि LG V40 ThinQ के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे और फ्रंट पैनल पर दो कैमरे हो सकते हैं। रिपोर्ट की माने तो हैंडसेट में 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के तीन सेंसर हो सकते हैं। अभी फ्रंट पैनल पर दिए जाने वाले सेंसर के बारे में पुष्टि नहीं हुई है।


रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि LG V40 ThinQ में ऊपरी हिस्से में आपको डिस्प्ले नॉच डिजाइन देखने को मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए LG अपने इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। एलजी वी40 थिंक 6 जीबी या 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपने फ्लैगशिप हैंडसेट G7 ThinQ की तरह LG V40 ThinQ में भी गूगल असिस्टेंट के लिए एक बटन दे सकती है। इसके अलावा क्वाड DAC ऑडियो टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। LG V40 ThinQ में 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलने की उम्मीद है। इसका मतलब यह हुआ कि हैंडसेट में पतले बेजल वाला डिस्प्ले होगी। स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता से संबंधित जानकारी के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।


 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT