LG ने पेश किया पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
LG ने पेश किया पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस हो सकता है LG V40 ThinQ
  • 6.4 इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है LG V40 ThinQ
  • LG V40 ThinQ में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे
हैंडसेट निर्माता कंपनी एलजी ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप फेबलेट LG V40 ThinQ को आज पेश कर दिया है। 3 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान एलजी वी40 थिंक को लॉन्च किया जाएगा। अगले दिन यानी 4 अक्टूबर को यह हैंडसेट सोल और साउथ कोरिया में लॉन्च होगा। LG V40 ThinQ के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे और फ्रंट पैनल पर दो कैमरे होंगे। LG के इस हैंडसेट में 6.4 इंच डिस्प्ले है, लेकिन अभी रिजॉल्यूशन और आस्पेक्ट रेशियो के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह हैंडसेट कारमाइन रेड, मोरोकोन ब्लू और प्लेटिनम ग्रे रंग में लॉन्च किया जाएगा। LG Korea द्वारा जारी टीजर ट्रेलर में दिखाई दे रहा है कि बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

बता दें कि इसके अलावा अभी एलजी ने डिजाइन और अन्य स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया है। LG V40 ThinQ की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी फिलहाल सामने नहीं आई है। जुलाई में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, यह हैंडसेट तीन रियर कैमरे वाला होगा, 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल वाला हो सकता है। इनमें से एक प्राइमरी लेंस, एक वाइड-एंगल लेंस और तीसरा टेलीफोटो लेंस से लैस होगा। 3डी फेस रिकग्निशन के लिए फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरा होंगे। सेल्फी कैमरा तस्वीर में बोकेह इफेक्ट देने में सक्षम होंगे।

6.4 इंच वाले LG V40 ThinQ में LG G7 ThinQ के जैसा नॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है। यह हैंडसेट 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 6 जीबी/ 8 जीबी रैम से लैस हो सकता है। इसमें कंपनी के क्वाड DAC ऑडियो टेक्नोलॉजी मिल सकती है। LG V40 ThinQ गूगल के लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT