एलजी ने लॉन्च किया 8 मेगापिक्सल वाला बजट स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

 
एलजी ने लॉन्च किया 8 मेगापिक्सल वाला बजट स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

ख़ास बातें

  • एलजी ट्रिब्यूट डायनेस्टी में 5 इंच एचडी (720x 1280 पिक्सल) डिस्प्ले है
  • एलजी का नया हैंडसेट एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलता है
  • फोन को अभी अमेरिका में लॉन्च किया गया है
एलजी ने अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ट्रिब्यट डायनेस्टी अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। एलजी ट्रिब्यूट डायेनस्टी को अमेरिका में कंपनी की साइट पर 100 डॉलर (करीब 6,300 रुपये) की कीमत पर लिस्ट किया गया है। जबकि बूस्ट मोबाइल की साइट पर यह फोन छूट के साथ 59.99 डॉलर (करीब 3,800 रुपये) की कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। बूस्ट मोबाइल पर कोड 2018 इस्तेमाल कर 10 प्रतिशित की अतिरिक्त छूट भी पाई जा सकती है। इसके अलावा, 12 जनवरी से एलजी का यह डिवाइस एक और कैरियर स्प्रिंट पर  भी मिलेगा। अभी, दूसरे बाज़ारों में फोन को लॉन्च किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फोन शैंपेन कलर में उपलब्ध होगा।

एलजी ट्रिब्यूट डायनेस्टी में 5 इंच एचडी (720x 1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी दी गई है।

कैमरे की बात करें तो एलजी ट्रिब्यूट डायनेस्टी में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल ऑटो फोकस प्राइमरी कैमरा है। कैमरे में बर्स्ट मोड, क्विक शेयर, जियो टैगिंग जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

एलजी का नया हैंडसेट एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी है। बैटरी से 15 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का दावा किया गया है।  फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, 3जी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी जैसे पोर्ट दिए गए हैं।
नैना गुप्ता गैज़ेट्स के बारे में पढ़ने और कॉपी लिखने से फुरसत मिलने के बाद ट्विटर पर समय बिताना पसंद है। घूमने का भी शौक है। खाना बनाने में मज़ा... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।