एलजी स्टायलस 2 प्लस लॉन्च, जानें कीमत व सारे स्पेसिफिकेशन

 
एलजी स्टायलस 2 प्लस लॉन्च, जानें कीमत व सारे स्पेसिफिकेशन
एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन एलजी स्टायलस 2 प्लस आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। ताइवान में इस स्मार्टफोन को 340 डॉलर (23,000 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। सबसे पहले अप्रैल में इस फोन को ताइवान में देखा गया था।

एलजी का यह स्मार्टफोन बुधवार से ताइवान में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। जल्द ही इस स्मार्टफोन को कंपनी एशिया, दक्षिण अमेरिका, यूरोप और उत्तरी अमेरिका सहित दूसरे बाजारों में भी बेचेगी।

एलजी के इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का इन-सेल डिस्प्ले है। एलजी स्टायलस 2 प्लस में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2 जीबी/3 जीबी रैम और 16 जीबी/32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के विकल्प के साथ 13 मेगापिक्सल रियर/5 मेगापिक्सल फ्रंट और 16 मेगापिक्सल रियर/ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा वेरिएंट में उपलब्ध होगा। अगल-अलग बाजारों में पेश किए जाने वाले वेरिएंट के रैम, स्टोरेज और कैमरे में फर्क हो सकता है।

स्टायलस 2 प्लस एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह फोन एलटीई, 3जी व 2 जी सपोर्ट करता है। इस फोन का डाइमेंशन 155 x 79.6 x 7.4 मिलीमीटर और वजन 145 ग्राम है। एलजी का यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

बात करें कनेक्टिविटी की तो इस फोन में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटथ 4.1 और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर दिए गए हैं। एलजी स्टायलस 2 प्लस स्मार्टफोन टाइटन, गोल्ड और ब्राउन कलर वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इस स्टायलस 2 के साथ नैनो कोटिंग वाला स्टालस दिया गया है जिससे स्क्रीन पर लिखते समय फाउंटेन पेन जैसा अहसास होगा।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।