LG G8X ThinQ लॉन्च, 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे और डुअल स्क्रीन से है लैस

LG G8X ThinQ में 6.4 इंच का फुलविज़न डिस्प्ले है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। इसमें 32 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर को जगह मिली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
LG G8X ThinQ लॉन्च, 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे और डुअल स्क्रीन से है लैस

LG G8X ThinQ की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है

ख़ास बातें
  • एलजी जी8एक्स थिंक डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है
  • LG G8X ThinQ की बैटरी 4,000 एमएएच की है
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है एलजी जी8एक्स थिंक
LG ने आईएफए 2019 ट्रेड शो के मौके पर बर्लिन में अपने नए स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को लॉन्च किया। यह डिटेचेबल सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आता है। यह पहला मौका नहीं है जब एलजी अपने हैंडसेट में डुअल डिस्प्ले सेटअप देने जा रही है। इससे पहले एलजी ने अपने एलजी वी50 हैंडसेट के साथ सेकेंडरी स्नैप-ऑन केस पेश किया था।

नया LG G8X ThinQ सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ काम करता है। एलजी डुअल स्क्रीन मुख्य डिवाइस से यूएसबी टाइप सी कनेक्शन के ज़रिए जुड़ता है। सेकेंडरी डिस्प्ले का साइज़ प्राइमरी डिस्प्ले वाला है। यानी यह भी 6.4 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है। दूसरे डिस्प्ले को जोड़ देने के बाद यह फोन आम फोल्डेबल स्मार्टफोन जैसा लगता है। यूज़र्स एक हिंज की मदद से डिस्प्ले को 360 डिग्री घुमा पाएंगे। वादा किया गया है कि फोन मजबूत बिल्ड के साथ आता है।

LG का कहना है कि लेटेस्ट जी सीरीज़ फोन और बेहतर हो चुकी एलजी डुअल स्क्रीन से यूज़र्स को मल्टीटास्क करने में बेहतर अनुभव मिलेगा। इसके अलावा मोबाइल डिवाइस पर कंटेंट एक्सेस करना आसान होगा।

केस में बाहर की तरफ 2.1 इंच का मोनोक्रोम ओलेड डिस्प्ले है। इसका इस्तेमाल समय, तारीख, बैटरी स्टेटस, नोटिफिकेशन मार्कर्स और अन्य जानकारी देखने के लिए किया जा सकता है।
 

LG G8X ThinQ specifications

एलजी जी8एक्स थिंक में 6.4 इंच का फुलविज़न डिस्प्ले है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। इसमें 32 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर को जगह मिली है। कैमरा रिफ्लेक्टेड मोड जो कम रोशनी में बेहतर पोर्ट्रेट शॉट लेने में मदद करेगा।

एलजी जी8एक्स थिंक डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके साथ सुपर वाइड-एंगल लेंस वाला 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। LG ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा परफॉर्मेंस बेहतर करने के लिए कई सॉफ्टवेयर फीचर दिए हैं।

फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसमें 6 जीबी रैम हैं। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलता है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी होगी।

LG G8X ThinQ की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। फोन में दो 1.2 वॉट के स्पीकर्स हैं।

एलजी जी8एक्स थिंक और एलजी डुअल स्क्रीन को इस साल के अंत तक मार्केट में उतारा जाएगा। एलजी ने फोन की कीमत को लेकर अभी चुप्पी बनाए रखी है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.