LG G8 ThinQ की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

LG G8 ThinQ की एक नई तस्वीर लीक हुई है जिसमें हैंडसेट को हर एंगल से दर्शाया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
LG G8 ThinQ की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

LG G8 ThinQ की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

ख़ास बातें
  • LG G8 ThinQ में हो सकता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर
  • डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है LG G8 ThinQ
  • 3डी टाइम-ऑफ-फ्लाइट (ToF) सेल्फी कैमरा हो सकता है LG G8 ThinQ में
हैंडसेट निर्माता कंपनी LG के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G8 ThinQ से संबंधित अब तक कई रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हो चुके हैं। अब हाल ही में LG G8 ThinQ की एक नई तस्वीर लीक हुई है जिसमें हैंडसेट को हर एंगल से दर्शाया गया है। लीक हुई तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से पर फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप नजर आ रहा है।

LG G8 ThinQ की इस लेटेस्ट तस्वीर को टिप्स्टर Evan Blass (aka @evleaks) द्वारा लीक किया गया है। तस्वीर के अलावा LG ब्रांड के आगामी फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का जिक्र ट्वीट के जरिए नहीं किया गया है। लीक हुई तस्वीर में हैंडसेट का ब्लैक वेरिएंट दिख रहा है लेकिन फोन के किनारों पर मेटालिक फ्रेम का इस्तेमाल हुआ है। हाल ही में लीक हुई ये तस्वीरें कुछ समय पहले सामने आई तस्वीरों से मिलती जुलती हैं, लेकिन पिछले माह LG G8 ThinQ के ब्लू वेरिएंट की झलक देखने को मिली थी।
 
1t25729c

Photo Credit: Twitter/ Evan Blass

पिछले माह सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि एलजी जी8 थिंक स्मार्टफोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक मौजूद होगा। कंपनी पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि LG G8 ThinQ में बेहतर फेस रिकॉग्निशन के लिए 3डी टाइम-ऑफ-फ्लाइट (ToF) सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा।

एलजी जी8 थिंक स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी जी जा सकती है। रिपोर्ट में हालांकि, इस बात का जिक्र नहीं था कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी या नहीं। हैंडसेट में 6.1 इंच का डिस्प्ले और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो हो सकता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। एलजी ने 24 फरवरी को बार्सिलोना में इवेंट का आयोजन किया है। इवेंट के दौरान LG V50 ThinQ 5G के साथ LG G8 ThinQ को भी लॉन्च किया जा सकता है।
डिस्प्ले6.10 इंच
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता3400 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1440
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.