LG G7 ThinQ को मिलने लगा एंड्रॉयड पाई अपडेट

LG G7 ThinQ को एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया है। जानें हैंडसेट को मिले अपडेट के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
LG G7 ThinQ को मिलने लगा एंड्रॉयड पाई अपडेट

LG G7 ThinQ को मिलने लगा एंड्रॉयड पाई अपडेट

ख़ास बातें
  • अपडेट का फाइल साइज़ 1.5जीबी है
  • ट्विटर पर यूज़र ने जारी किए स्क्रीनशॉट
  • स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस है LG G7 ThinQ
LG G7 ThinQ को एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया है। एलजी जी7 थिंक यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करके इस बात से पर्दा उठाया है कि एलजी ने एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी कर दिया है। गैजेट्स 360 ने भी रोलआउट की पुष्टि की है। अपडेट के साथ जेस्चर कंट्रोल जैसे एंड्रॉयड पाई फीचर्स भी फोन में जुड़ेंगे।  

रेडिट पर ट्विटर यूज़र्स के रिपोर्ट के अनुसार, भारत में एलजी जी7 थिंक के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है। अपडेट का फाइल साइज़ 1.5 जीबी है, इसका सॉफ्टवेयर वर्जन V20f-IND-XX है। अपडेट जुलाई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ जारी किया गया है।
अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप एलजी जी7 थिंक की Settings > System > Update centre > Software update में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपडेट को मैनुअली इंस्टॉल करने के लिए अपने कंप्यूटर पर एलजी ब्रिज ऐप को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

एलजी ने इस साल के शुरुआत में बताया था कि अपडेट को सबसे पहले दक्षिण कोरिया में यूजर्स के लिए और फिर इसे अन्य देशों में रह रहे यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। एलजी जी7 थिंक को पिछले साल मई में जी7+ थिंक के साथ लॉन्च किया गया था। हैंडसेट को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ उतारा गया था।
 

LG G7 ThinQ स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाला एलजी जी7 थिंक में 6.1 इंच का क्वाड एचडी प्लस फुल व्यू सुपर ब्राइट डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। फोन में काम करता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, जिसका साथ देते हैं 4 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। ये दोनों 16+16 मेगापिक्सल के हैं। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन को पावर देती है 3000 एमएएच की बैटरी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.