Lenovo Z5s से 18 दिसंबर को उठेगा पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Z5s से 18 दिसंबर को उठेगा पर्दा

Lenovo Z5s से 18 दिसंबर को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy A8s के डिस्प्ले में भी सेल्फी कटआउट डिजाइन
  • सेल्फी कैमरे के लिए Lenovo Z5s के डिस्प्ले में होगा छेद
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आ सकता है Lenovo Z5s
हैंडसेट निर्माता कंपनी लेनोवो चीन में 18 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन Lenovo Z5s को लॉन्च करेगी। लेनोवो ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट ने नया पोस्टर जारी करके इसकी पुष्टि की है। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट में लेनोवो जे़ड5एस स्मार्टफोन के 6 दिसंबर को लॉन्च किए जाने का दावा किया जा रहा था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। Samsung Galaxy A8s और Huawei Nova 4 स्मार्टफोन की तरह Lenovo Z5s में भी सेल्फी सेंसर के लिए डिस्प्ले में छेद होगा। और यही इस फोन की सबसे अहम खासियत भी है।

Lenovo ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर तस्वीर को शेयर किया है। पोस्टर में फोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट कलर ग्लास पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। याद करा दें कि, Samsung 10 दिसंबर को गैलेक्सी ए8एस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर रही है। तो वहीं हुवावे के नोवा 4 स्मार्टफोन से 17 दिसंबर को पर्दा उठेगा। अब तक सामने आई तस्वीरों से यह पता चला है कि Samsung Galaxy A8s और Huawei Nova 4 स्मार्टफोन में सेल्फी कटआउट डिजाइन डिस्प्ले के बायीं तरफ होगा। तो वहीं Lenovo Z5s में सेल्फी के लिए कटआउट डिजाइन को डिस्प्ले के ठीक बीचों-बीच जगह मिलेगी।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Lenovo Z5s स्मार्टफोन में 6.3 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए लेनोवो जे़ड5एस में 11एनएम वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। अब बात सॉफ्टवेयर की। Lenovo ब्रांड का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित जे़डयूआई 10 पर चलेगा। फोन में जान फूंकने के लिए 3,120 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT