Lenovo Z5 होगा 5 जून को लॉन्च, बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले और 4 टीबी स्टोरेज से होगा लैस

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Z5 होगा 5 जून को लॉन्च, बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले और 4 टीबी स्टोरेज से होगा लैस

ख़ास बातें

  • पहले लेनोवो ज़ेड5 को 14 जून को लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी
  • Lenovo ने वीबो के ज़रिए 5 जून को इवेंट आयोजित करने की जानकारी दी है
  • पुराने टीज़र से पता चला है कि लेनोवो ज़ेड5 में बेज़ल-लेस डिस्प्ले होगा
बीते दो हफ्ते से लेनोवो अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के पक्ष में माहौल बनाने का कोई मौका नहीं चूक रही। खासकर लेनोवो ब्रांड के वाइस प्रेसिडेंट चांग चैंग बेहद ही अहम भूमिका निभा रहे हैं। Lenovo Z5 के कई टीज़र अब तक सार्वजनिक किए जा चुके हैं जो बताते हैं कि यह हैंडसेट कई प्रीमियम फीचर के साथ आएगा। अब कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वह चीन की राजधानी बीजिंग में 5 जून को एक इवेंट आयोजित करेगी जिसमें Lenovo Z5 से पर्दा उठ जाएगा।

पहले लेनोवो ज़ेड5 को 14 जून को लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन अब Lenovo ने वीबो के ज़रिए 5 जून को इवेंट आयोजित करने की जानकारी दी है। लेनोवो के आधिकारिक वीबो अकाउंट से इस इवेंट का ब्योरा दिया गया है। बता दें कि भारतीय समयानुसार इस फोन को 5 जून को सुबह साढ़े 11 बजे लॉन्च किया जाएगा।

पुराने टीज़र से पता चला है कि लेनोवो ज़ेड5 में बेज़ल-लेस डिस्प्ले होगा। यह नॉच के साथ नहीं आएगा। हाल ही में सार्वजनिक किए गए कैमरा सेंपल के साथ दावा किया गया कि इसमें पिछले हिस्से पर एआई डुअल कैमरा होगा। स्मार्टफोन में 4 टीबी स्टोरेज होने की भी जानकारी मिली है। चैंग का दावा है कि इस किस्म की स्टोरेज की मदद से यूज़र 2000 एचडी सिनेमा और 10 लाख तस्वीरों को स्टोर कर पाएंगे।

हाल ही में आई एक टीज़र में यह भी दावा किया गया था कि Lenovo Z5 में यूज़र को 45 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देगा। स्टैंडबाय टाइम का दावा प्रभावित करने वाला है, ऐसे में देखना अहम होगा कि वॉयस कॉल, वीडियो प्लेबैक और वीडियो ब्राउजिंग में बैटरी की परफॉर्मेंस कैसी रहती है। कागज़ी तौर पर स्मार्टफोन तो बेहद ही पावरफुल प्रतीत होता है। ऐसे में कीमत पर भी हर किसी की नज़र होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी