Lenovo Z5 Pro होगा 1 अक्टूबर को लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Z5 Pro होगा 1 अक्टूबर को लॉन्च

ख़ास बातें

  • Oppo Find X की तरह Lenovo Z5 Pro में हो सकता है स्लाइडर कैमरा
  • लेनोवो जेड5 प्रो में हो सकता है डिस्प्ले नॉच डिजाइन
  • Lenovo Z5 Pro की कीमत का खुलासा नहीं हुआ
हैंडसेट निर्माता कंपनी लेनोवो जल्द अपना पहला स्लाइडर कैमरे वाला स्मार्टफोन Lenovo Z5 Pro को लॉन्च करेगी। कंपनी के प्रबंधक ने इस बात को कंफर्म किया है कि लेनोवो जेड5 प्रो 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि वीपी चैंग चेन ने जून में लॉन्च हुए Lenovo Z5 के लॉन्च से पहले कई टीजर जारी किए थे। लेनोवो जेड5 को लेकर ऐसा कहा जाता था कि यह डिस्प्ले नॉच डिजाइन, बड़ी बैटरी और 4 टीबी स्टोरेज वाला फोन होगा। लेकिन जब Lenovo Z5 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया तो इनमें से कोई भी फीचर हैंडसेट में मौजूद नहीं था।  

बीजिंग में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंपनी के एक प्रबंधक ने Lenovo Z5 Pro को सबके सामने प्रस्तुत किया। तस्वीर देखने से पता चलता है कि लेनोवो का यह हैंडसेट नॉच डिजाइन के साथ आएगा। चीनी वेबसाइट Weibo पर कहा गया कि लेनोवो जेड5 प्रो को चीन में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस दिन को चीन में नेशनल डे के रूप में भी मनाया जाता है।


Weibo पर Lenovo Z5 Pro की एक वीडियो भी लीक हुई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लेनोवा के इस हैंडसेट में Oppo Find X की तरह स्लाइडर कैमरा दिया जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैमरा को ऊपर-नीचे आसानी से स्लाइड किया जा सकता है। गौर करने वाली बात यहां यह है कि ओप्पो फाइंड एक्स में मोटर लगी है जो कैमरा को स्लाइड करने में मदद करती है। लेकिन लेनोवो जेड 5 प्रो में ऐसा नहीं है, इसमें आपको खुद से ही कैमरा को स्लाइड करना होगा। Lenovo Z5 Pro के आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और कीमत से पर्दा लॉन्च इवेंट वाले दिन ही उठेगा।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी