Lenovo Z5 Pro का टीजर जारी, दो रियर कैमरों की मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Z5 Pro का टीजर जारी, दो रियर कैमरों की मिली झलक

ख़ास बातें

  • VP Chang Cheng ने जारी किया टीजर पोस्टर
  • एआई डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है Lenovo Z5 Pro
  • 24 और 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर हो सकते हैं लेनोवो जेड5 प्रो में
Lenovo Z5 के बाद अब कंपनी ने Lenovo Z5 Pro के टीजर को जारी करना शुरू कर दिया है। लेनोवो द्वारा कुछ समय पहले जारी किए टीजर से इस बात का संकेत मिला था कि लेनोवो जेड5 प्रो कैमरा स्लाइडर और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। अब हाल ही में सामने आए टीजर पोस्टर से पता चला है कि Lenovo Z5 Pro के बैक पैलन दो रियर कैमरे हो सकते हैं। नए टीजर पोस्टर को VP Chang Cheng द्वारा जारी किया गया है। पोस्टर से पता चलता है कि फोटोग्राफी के लिए Lenovo Z5 Pro के बैक पैनल पर 24 मेगापिक्सल का और दूसरा 16 मेगापिक्सल का सेंसर रहेगा। बता दें कि ये सेंसर एआई सपोर्ट के साथ आएंगे।

Cheng द्वारा नए टीजर पोस्टर को चीनी साइट Weibo पर जारी किया गया है। पोस्टर इस बात का संकेत दे रहा है कि लेनोवो जेड5 प्रो लो-लाइट फोटोग्राफी करने में सक्षम होगा। Lenovo Z5 Pro में यूजर को एआई सुपर नाइट मोड और एआई वीडियो सपोर्ट मिलने की भी उम्मीद है। यदि आप पोस्टर को ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि स्पीकर के दोनों तरफ डुअल फ्रंट कैमरा मिल सकता है।
 
r60lrb9g

Photo Credit: Weibo

Cheng ने दावा किया है कि लेनोवो जेड5 प्रो में अब तक का सबसे एडवांस कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। लेनोवो 1 नवंबर को Lenovo Z5 Pro को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले कुछ भी कहना मुश्किल होगा। याद करा दें कि कंपनी के प्रबंधक ने कहा कि जेज5 प्रो के 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी