Lenovo Z6 Pro, K10 Note और A6 Note भारत में 5 सितंबर को होंगे लॉन्च

Lenovo लंबे समय बाद भारतीय मार्केट में वापसी कर रही है। लेनोवो ज़ेड6 प्रो कंपनी का फ्लैगशिप हैंडसेट है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Z6 Pro, K10 Note और A6 Note भारत में 5 सितंबर को होंगे लॉन्च

Lenovo Z6 Pro, K10 Note और A6 Note भारत में 5 सितंबर को होंगे लॉन्च

ख़ास बातें
  • Lenovo Z6 Pro की अहम खासियत है कैमरा सेटअप
  • लेनोवो के10 नोट और लेनोवो ए6 नोट के स्पेसिफिकेशन अभी उपलब्ध नहीं
  • लेनोवो के10 नोट में होंगे तीन रियर कैमरे और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर
Lenovo भारत में 5 सितंबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में कंपनी Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसके अतिरिक्त कंपनी नए Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को भी पेश रेगी। लेनोवो ज़ेड6 प्रो कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है। Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को सबसे पहले भारतीय मार्केट में लाया जा रहा है। कंपनी ने फिलहाल विस्तृत ब्योरा नहीं दिया है। इनवाइट इमेज से पता चला है कि लेनोवो के10 नोट में तीन रियर कैमरे और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसी तरह से लेनोवो ए6 नोट में दो रियर कैमरे, वाटरड्रॉप नॉच और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

याद रहे कि लेनोवो ज़ेड6 प्रो को इस साल अप्रैल में ही लॉन्च किया गया था। इसमें 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ ग्रााफिक्स के लिए एड्रेनो 640 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। रैम के तीन विकल्प हैं- 6 जीबी/ 8 जीबी/ 12 जीबी।

Lenovo Z6 Pro की अहम खासियत है कैमरा सेटअप। स्मार्टफोन एआई से लैस चार रियर कैमरों के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का एफ/ 1.8 अपर्चर वाला प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। यह वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है और साथ में एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर भी है। ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) कैमरा और पीडीएएफ सेंसर को भी फोन का हिस्सा बनाया गया है। Lenovo के इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

लेनोवो के10 नोट और Lenovo A6 Note के स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं उपलब्ध है। हालांकि, इनवाइट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश का ज़िक्र है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिख रहा है। लेनोवो ए6 नोट में वाटरड्रॉप नॉच, दो रियर कैमरे और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.