लेनोवो एस5 स्मार्टफोन 20 मार्च को हो सकता है लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
लेनोवो एस5 स्मार्टफोन 20 मार्च को हो सकता है लॉन्च

लेनोवो एस5 (File)

ख़ास बातें

  • लेनोवो 20 मार्च को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन
  • कंपनी की तरफ से एक टीज़र तस्वीर शेयर की गई
  • लेनोवो एस5 हो सकता है नया स्मार्टफोन
चीनी कंपनी लेनोवो 20 मार्च को आयोजित होने वाले इवेंट में नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाने जा रही है। कंपनी की तरफ से एक टीज़र तस्वीर साझा की गई है, जिसे इस इवेंट का इनवाइट माना जा रहा है। यह फोन लेनोवो एस5 हो सकता है। लॉन्च डेट के अलावा, तस्वीर से भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी एस सीरीज़ का स्मार्टफोन लेकर आ रही है। हाल में रिलीज़ हुए एक और टीज़र में पता चला था कि नया फोन में एंड्रॉयड के टॉप पर ज़ेडयूआई स्किन होगी।
 
lenovo

चीनी सोशल साइट वीबो पर लेनोवो के एक अधिकारी चैंग चेंग ने इनवाइट पोस्ट किया, जिस पर 20 मार्च का ज़िक्र है। हालांकि, फोन के सटीक नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इसे लेनोवो एस5 माना जा रहा है। चेंग द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य टीज़र के मुताबिक, हैंडसेट ज़ेयूके के ज़ेडयूआई सॉफ्टवेयर पर चलेगा।

हाल में चेंग ने कथित लेनोवो एस5 की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें मेटल बॉडी और कर्व्ड डिज़ाइन देखा गया था। पिछली अफवाहों की बात करें फोन 6000 एमएएच बैटरी से लैस होकर आ सकता है। साथ ही आशंका है कि कंपनी इसे मिड-रेंज सेगमेंट में जगह दे। कीमत और उपलब्धता को लेकर सही जानकारी लॉन्च के साथ ही मिलेगी। ध्यान रहे, लेनोवो लंबे समय से खाली है इस रिक्त स्थान को कंपनी संभवत: एस5 के दम पर भरने जा रही है। भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा, इसे लेकर भी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT