लेनोवो वाइब के4 नोट में एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट मिलना शुरू

 
लेनोवो वाइब के4 नोट में एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट मिलना शुरू
लेनोवो ने भारत में अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन वाइब के4 नोट के लिए एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने लेनोवो के3 नोट में एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी किया था। के4 नोट में अब ओटीए अपडेट के जरिए एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो मिलना शुरू हो गया है।

चीनी कंपनी ने इस अपडेट का ऐलान अपने ट्विटर लेनोवो इंडिया के अकाउंट पर किया। कंपनी ने #KillerNote2016 हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ''K4 नोट ओनर्स, हम आज से एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी कर रहे हैं। ''

लेनोवो वाइब के4 नोट भारत में कंपनी के सबसे लोकप्रिय उत्पादों में से एक रहा है। नए एंड्रॉयड के बाद इस स्मार्टफोन में की सारे नए फीचर जुड़ जाएंगे। इस फीचर में नया बदला हुआ ऐप परमिशन, गूगल नाउ ऑन टैप, डोज़, एडॉप्टेबल स्टोरेज आदि शामिल हैं।
 

इससे पहले लेनोवो ने हाल ही में के3 नोट, ए7000और वाइब पी1 स्मार्टफोन में भी एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी किया था। अब इस लिस्ट में के4 नोट भी शामिल हो गया है। यह अपडेट अभी जारी किया गया है और हो सकता है आपके डिवाइस में एक ओटीए नोटिफिकेशन आने में थोड़ा समय लगे। लेकिन अगर आप एंड्रॉयड मार्शमैलो को अपने डिवाइस में अभी अपेडट करना चाहते हैं तो अपने हैंडसेट के सेटिंग मेन्यू में जाकर मैनुअली चेक कर सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी है कि अमेज़न के साथ मिलकर अभी तक के4 नोट की कुल 6 लाख यूनिट बेची जा चुकी हैं। वहीं पॉपुलर वीआर हेडसेट की भी 1,50,000 यूनिट बिक चुकी हैं।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।