Lenovo K3 Note स्मार्टफोन की पहली ओपन सेल सोमवार को

अगले सोमवार को आपके लिए Lenovo K3 Note स्मार्टफोन ख़रीदना थोड़ा आसान हो जाएगा। दरअसल, Lenovo India ने घोषणा की है कि K3 Note स्मार्टफोन की पहली ओपन सेल सोमवार को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू होगी।

Lenovo K3 Note स्मार्टफोन की पहली ओपन सेल सोमवार को
विज्ञापन
अगले सोमवार को आपके लिए लेनेवो के3 नोट (Lenovo K3 Note) स्मार्टफोन ख़रीदना थोड़ा आसान हो जाएगा। दरअसल लेनेवो इंडिया (Lenovo India) ने घोषणा की है कि K3 Note स्मार्टफोन की पहली ओपन सेल सोमवार को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस सेल को 'इंडिपेंडेंस डे स्पेशल ओपन सेल' का नाम दिया है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी भी दी कि सेल मंगलवार को भी जारी रहेगी।

(Lenovo K3 Note का रिव्यू: लागत कम, फ़ायदा ज़्यादा)

हालांकि Lenovo K3 Note की ओपन सेल कब शुरू होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी करके बताया कि Lenovo K3 Note को कंज्यूमर से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी का दावा है कि भारत में लॉन्च किए जाने के बाद से अब तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है और अब तक 2 लाख से ज्यादा हैंडसेट बेचे गए हैं।

(यह भी देखें: Lenovo K3 Note बनाम Motorola Moto G 3rd Gen)

K3 Note स्मार्टफोन की ओपन सेल का मतलब है कि सेल के दौरान इस डिवाइस को खरीदने के लिए कंज्यूमर को रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत नहीं होगी। ख़बर लिखे जाने के वक्त कंपनी ने इसकी जानकारी नहीं दी थी कि सोमवार व मंगलवार को होने वाली सेल में कितने यूनिट बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

(यह भी देखें: Lenovo K3 Note बनाम Xiaomi Redmi Note 4G)

आपको बता दें कि हैंडसेट को जून महीने के अंत में भारत में लॉन्च किया गया था, जबकि Lenovo K3 Note को सबसे पहले चीन में मार्च महीने में पेश किया गया था। हैंडसेट की कीमत 9,999 रुपये है। यह भारत में इस्तेमाल हो रहे दोनों ही LTE बैंड (FDD-LTE 1800MHz Band 3 और TDD-LTE 2300MHz Band 40) को सपोर्ट करता है।

यह एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप (Android 5.0 Lollipop) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी के Vibe UI का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में 5.5 इंच का फुल एचडी (1080x1920 pixels) डिस्प्ले है और इसकी पिक्सल डेनसिटी (घनत्व) 401ppi है।

यह एक डुअल सिम फोन है, जिसमें 64-bit 1.5GHz octa-core MediaTek MT6572 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और साथ में है 2GB का रैम (RAM)।

K3 Note में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16GB है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32GB तक के) के जरिए तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4G (TD-LTE/ LTE), Wi-Fi, GPS/ A-GPS, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी के लिए सपोर्ट उपलब्ध है। फोन का डाइमेंशन 152.6x76.2x7.99mm है और वज़न 150 ग्राम।

Lenovo K3 Note 3000mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह 2G नेटवर्क पर 39 घंटे और 3G नेटवर्क पर 16 घंटे का टॉक टाइम देती है। इसके अलावा बैटरी 11 दिनों का स्टैंडबाय टाइम भी देती है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Redmi Buds 5A: भारत में Redmi Pad SE टैबलेट के साथ इस दिन लॉन्च होंगे नए TWS ईयरबड्स
  2. Yamaha Aerox 155 S: 'Smart Key' के साथ लॉन्च हुआ यामाहा स्कूटर का नया वेरिएंट, ऑनलाइन करें बुक
  3. AI-गर्लफ्रेंड का दौर शुरू: क्या Gen-Z का भविष्य खतरे में? अरबों डॉलर पर पहुंच सकती है AI-डेटिंग इंडस्ट्री
  4. Google Wallet प्ले स्टोर लिस्टिंग से मिला जल्द भारत में लॉन्च होने का संकेत, Google Pay के साथ होगा काम
  5. Zoom Workspace AI प्लेटफॉर्म लॉन्च, मिलेंगे नए फीचर्स
  6. IIM के छात्रों ने बनाया 'AC हेलमेट', गर्मी में पुलिसकर्मियों को रखेंगे ठंडा
  7. 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ आएगा ओपो का ‘सस्‍ता’ फोन Oppo A60! जानें डिटेल
  8. Realme Narzo 70x सस्ता स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 24 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें कीमत
  9. Honor 200 Lite जल्‍द होगा लॉन्‍च! सर्टिफ‍िकेशन साइट पर हुआ स्‍पॉट
  10. OnePlus Pad 2 में मिलेगा Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर, जानें सबकुछ
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »