लेनोवो ए6600 बजट स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की ख़बर

 
लेनोवो ए6600 बजट स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की ख़बर
ऐसा लगता है कि लेनोवो भारत में अपने एक नए स्मार्टफोन ए6600 को लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की बिक्री कई ऑफलाइन रिटेल स्टोर में 6,999 रुपये में शुरू हो गई है। वैसे, इसकी न्यूनतम ऑफर कीमत 6,600 रुपये है। ख़बर लिखे जाने के वक्त इस हैंडसेट को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया था।

लेनोवो ए6600 में 5 इंच एचडी डिस्प्ले है। इस फोन में 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735पी प्रोसेसर है। फोन में 1 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बात करें कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा व 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन स्टॉक यूआई के साथ आता है। फोन को पावर देने का काम करेगी 2300 एमएएच की बैटरी। यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में सिंक इट, शेयर इट, सीइट गैलरी, स्नैपइट कैमरा जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आते हैं। हैंडसेट को भारत में लॉन्च किए जाने की जानकारी फोन रडार द्वारा दी गई थी।

गौर करने वाली बात है कि लेनोवो भारत में जल्द ही अपने ज़ूक ज़ेड3 स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी। इसे लेनोवो ज़ेड2 प्लस के नाम से जाना जाएगा। इस हैंडसेट को चीन में मई महीने में 1,799 चीनी युआन (करीब 18,400 रुपये) में लॉन्च किया था।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।