• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • पॉप अप सेल्फी कैमरे और फुल स्क्रीन डिज़ाइन वाले एक Motorola स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक

पॉप-अप सेल्फी कैमरे और फुल स्क्रीन डिज़ाइन वाले एक Motorola स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक

Motorola के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। मोटोरोला ने अब तक फुल-स्क्रीन डिज़ाइन वाला स्मार्टफोन नहीं लॉन्च किया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
पॉप-अप सेल्फी कैमरे और फुल स्क्रीन डिज़ाइन वाले एक Motorola स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक
ख़ास बातें
  • Motorola का यह फोन डार्क ब्लू ग्रेडिएंट पैनल से लैस है
  • रियर कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे मोटोरोला की ब्रांडिंग है
  • संभव है कि ये तस्वीरें कंपनी के एक प्रोटोटाइप फोन की हैं
पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप इन दिनों चलन में है, लेकिन Motorola ने अभी तक इस खास फीचर वाला कोई फोन नहीं लॉन्च किया है। संभव है कि आने वाले दिनों यह स्थिति बदले। इंटरनेट पर एक मोटोरोला स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ नज़र आ रहा है। प्रतीत होता है कि फोन फुल स्क्रीन डिज़ाइन वाला है। इसमें कोई होल-पंच या नॉच नहीं है। फोटो में फोन का रियर पैनल ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। यह साफ नहीं है कि इंटरनेट पर लीक हुआ यह स्मार्टफोन मोटोरोला की किस सीरीज़ का हिस्सा होगा?

तस्वीरों को Motorola Latinoamerica के फेसबुक पेज पर सार्वजनिक किया गया है। इसमें फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल नज़र आ रहा है। फोन के टॉप में बायीं तरफ एक सेंसर है। फोन में पिछले हिस्से पर उभार वाली एक स्ट्रिप है, पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के पीछे। इस स्ट्रिप में डुअल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के लिए जगह है। प्रतीत होता है कि फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के चारों किनारे पर हेलो जैसा एल्यूमिनेटेड रिंग है। संभव है कि यह नोटिफिकेशन लाइट का काम करे।

लीक हुआ Motorola फोन डार्क ब्लू ग्रेडिएंट पैनल से लैस है। फोन ग्लॉसी फिनिश वाला है। रियर कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे मोटोरोला की ब्रांडिंग है। मोटोरोला फोन फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें कोई नॉच या होल-पंच नहीं होगा। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने अभी तक फुल-स्क्रीन डिज़ाइन वाला कोई फोन मार्केट में नहीं उतारा है।

निचले बेज़ल पर लिखा है, ‘Motorola Confidential Property Not For Sale”। यह इशारा है कि तस्वीरें कंपनी के एक प्रोटोटाइप फोन की है। अभी इसकी आंतरिक टेस्टिंग चल रही है। प्रतीत होता है कि यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेगा। इसके कैमरा ऐप के इंटरफेस की झलक हमें मोटोरोला वन विज़न और मोटोरोला वन एक्शन के प्रोटोटाइप में मिल चुकी है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.