Jio Phone के लिए 99 रुपये का नया रीचार्ज पैक, हर दिन मिलेगा 500 एमबी डेटा

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Jio Phone के लिए 99 रुपये का नया रीचार्ज पैक, हर दिन मिलेगा 500 एमबी डेटा

ख़ास बातें

  • 99 रुपये वाले रीचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है
  • Jio Phone यूज़र के लिए पहले से 49 रुपये व 153 रुपये के पैक हैं उपलब्ध
  • जियो फोन के लिए 594 रुपये का रीचार्ज पैक भी लाया गया है
रिलायंस जियो ने अपने जियो फोन यूज़र के लिए नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। इसमें सब्सक्राइबर को 28 दिनों तक हर दिन इस्तेमाल के लिए 500 एमबी डेटा दिया जाता है। Jio का नया रीचार्ज पैक 99 रुपये का है। बता दें कि पहले से ही Jio Phone के लिए 49 रुपये और 153 रुपये वाले रीचार्ज पैक मौज़ूद हैं। 99 रुपये के Jio Phone रीचार्ज पैक को नए Jio Phone Monsoon Hungama एक्सचेंज ऑफर के साथ लाया गया है। कंपनी का कहना है कि 99 रुपये का जियो फोन रीचार्ज पैक यूज़र के मासिक खर्चे को करीब 50 फीसदी कम कर देगा। इसके अलावा 594 रुपये का रीचार्ज पैक भी लाया गया है जिसमें यूज़र को 6 महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल मिलता है।

नया 99 रुपये वाला जियो रीचार्ज पैक उन ग्राहकों के लिए जिन्हें 49 रुपये वाले पैक में हर महीने मिलने वाला 1 जीबी डेटा कम लगता है और वे हर दिन 1 जीबी डेटा की भी खपत नहीं करते हैं। बता दें कि जियो फोन के लिए उपलब्ध 153 रुपये वाले पैक में यूज़र को हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाता है। 99 रुपये वाले रीचार्ज पैक में हर दिन 500 एमबी डेटा के साथ 28 दिनों के लिए कुल 300 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इसके अलावा वॉयस कॉल की सुविधा भी दी गई है।


कंपनी का कहना है कि 594 रुपये वाले Jio Phone रीचार्ज पैक की वैधता 6 महीनों की है। इस दौरान ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा की सविधा मिलेगी। इस पैक में मुफ्त एसएमएस नहीं मिलेगा।

नए जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत, ग्राहक अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज करके मात्र 501 रुपये में जियो फोन खरीद सकते हैं। मज़ेदार बात यह है कि यह 501 रुपये भी सिक्योरिटी डिपॉज़िट की राशि है जो तीन साल बाद ग्राहकों को वापस दे दी जाएगी। रिलायंस जियो ने कहा कि सभी पुराने 2जी/ 3जी/ 4जी (नॉन-वीओएलटीई) कनेक्टिविटी वाले फीचर फोन एक्सचेंज किए जा सकते हैं। इसके अलावा पुराना फोन काम करता हुआ होना चाहिए और इसके साथ चार्जर भी देना होगा। ग्राहकों को नया जियो सिम दिया जाएगा। वैसे, ग्राहक चाहें तो अपने पुराने नंबर को मोबाइल नंबर पोर्टिब्लिटी की मदद से रिटेन भी कर पाएंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी