Jio का असर, एयरसेल ने 178 रुपये में लॉन्च किया अनलिमिटेड वॉयस और डेटा पैक

 
Jio का असर, एयरसेल ने 178 रुपये में लॉन्च किया अनलिमिटेड वॉयस और डेटा पैक

ख़ास बातें

  • एयरसेल मुंबई सर्किल के लिए 198 और 178 रुपये के नए पैक लॉन्च किए हैं
  • 198 रुपये में मौज़ूदा ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा की सुविधा मिलेगी
  • 178 रुपये में नए ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा की सुविधा मिलेगी
एयरसेल ने शुक्रवार को एक बार फिर रिलायंस जियो को चुनौती देने के लिए नए टैरिफ लॉन्च कर दिए। एयरसेल के नए टैरिफ मुंबई सर्किल के लिए हैं। नए टैरिफ कंपनी के मौज़ूदा और नए प्रीपेड एयरसेल सब्सक्राइबर के लिए हैं। इन टैरिफ के तहत ग्राहकों को लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल के अलावा 2जी डेटा भी मिलेगा। इससे पहले इसी हफ्ते कंपनी ने समान रीचार्ज पैक कोलकाता सर्किल के लिए भी लॉन्च किए थे।

मौज़ूदा एयरसेल सब्सक्राइबर को 199 रुपये में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 2जी डेटा मिलता है। वहीं नए सब्सक्राइबर को ये सभी फायदे 178 रुपये में मिल जाएंगे। पैक की वैधता 28 दिन है। मौज़ूदा ग्राहकों के लिए कंपनी ने 78 रुपये के रीचार्ज में पूरे साल के लिए 20 पैसा प्रति मिनट की दर पर लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी दी है। नए सब्सक्राइबर अगर 88 रुपये का रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें 70 रुपये का टॉक टाइम, एक साल के लिए 20 पैसा प्रति मिनट वॉयस कॉल और पहले छह महीने के लिए 2 जीबीप 2जी डेटा मिलेगा।

इससे पहले एयरसेल ने मंगलवार को कोलकाता सर्किल के लिए नए ऑफर लॉन्च किए थे। इन टैरिफ़ में सबसे कम कीमत वाले 93 रुपये के पैक के साथ कंपनी 20 पैसा प्रति मिनट वॉयस कॉल, 250 एमबी डेटा प्रति माहर और 50 लोकल व नेशनल एसएमएस का ऑफर दे रही है। इस पैक की वैधता 365 दिन है। इस पैक के साथ ग्राहकों को 70 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है।

इससे पहले एयरसेल ने दिल्ली सर्किल के सब्सक्राइबर के लिए भी 20 पैसा प्रति मिनट वाला टैरिफ लॉन्च किया। इस पैक की कीमत 104 रुपये है और यह एक साल की वैधता के साथ आता है।

बता दें कि रिलायंस जियो 309 रुपये में 49 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन देती है। एयररसेल भी 349 रुपये के पैक में ये सभी फायदे 28 दिन के लिए ऑफर कर रही है।

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।