5 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत है 1,299 रुपये

iVoomi V5 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। होंग कोंग की कंपनी आईवूमी का यह कम कीमत वाला...

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
5 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत है 1,299 रुपये

iVoomi V5

ख़ास बातें
  • iVoomi V5 स्मार्टफोन ने भारत में दी दस्तक
  • होंग कोंग की कंपनी आईवूमी का यह कम कीमत वाला हैंडसेट है
  • स्मार्टफोन में शैटरप्रूफ डिस्प्ले है, मिलेगा 2,200 रुपये का Jio लाभ
iVoomi V5 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। होंग कोंग की कंपनी आईवूमी का यह कम कीमत वाला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन में शैटरप्रूफ डिस्प्ले है, जो मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट के साथ आता है। रिलायंस जियो सब्सक्राइबर iVoomi V5 खरीदने पर 2,200 रुपये का कैशबैक पाएंगे। ऑफर के तहत 198 रुपये या 299 रुपये के रीचार्ज पैक लेने होंगे। पहले रीचार्ज के बाद यूज़र को 50 रुपये कीमत वाले 50 वाउचर मिलेंगे, जो यूज़र के मायजियो ऐप में दिए जाएंगे। वाउचर को एक बार में एक ही रिडीम किया जाना संभव होगा।
 

iVoomi V5 की भारत में कीमत

iVoomi V5 की भारत में कीमत 3,499 रुपये है। हैंडसेट ब्लैक, गोल्ड रंग विकल्प में मिलेगा। इसे स्नैपडील से खरीदा जा सकता है। यूज़र अगर एक्सिस, एचडीएफसी बैंक का डेबिट-क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो 10 फीसदी की छूट मिलेगी।
 

iVoomi V5 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाला iVoomi V5 एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। हैंडसेट में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में काम करता है क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर, जिसका साथ देते हैं 1 जीबी रैम। तस्वीरों और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है। साथ देते हैं एलईडी फ्लैश। वहीं, यूज़र को मिलेगा फ्रंट कैमरा सेंसर।

iVoomi V5 में इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी दिया गया है। इसे 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है। हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, एफएम रेडियो, वाई-फाई, ब्लूटूथ सपोर्ट, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और हेडफोन जैक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा iVoomi V5 को पावर देती है 2800 एमएएच की बैटरी।
डिस्प्ले5.00 इंच
प्रोसेसरस्प्रेडट्रम
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रियर कैमरा5-मेगापिक्सल
रैम1 जीबी
स्टोरेज8 जीबी
बैटरी क्षमता2800 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन480
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.