'शैटरप्रूफ डिस्प्ले' वाले इस स्मार्टफोन की कीमत है 3,999 रुपये

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
'शैटरप्रूफ डिस्प्ले' वाले इस स्मार्टफोन की कीमत है 3,999 रुपये

ख़ास बातें

  • iVoomi iPro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है
  • iVoomi iPro की प्रभावी कीमत होगी 1,799 रुपये
  • iVoomi iPro फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है
iVoomi ने गुरुवार को भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन iVoomi iPro पेश किया। हॉन्ग कॉन्ग की इस कंपनी द्वारा पेश किए गए इस स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुलव्यू डिस्प्ले है और यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। स्मार्टफोन में शैटरप्रूफ ग्लास प्रोटेक्शन होने का दावा किया गया है। इसके अलावा टाइम-लैप्स और एआर इमोजी जैसे फीचर भी दिए गए हैं। फोन में सिक्स लेवल फेस ब्यूटी मोड है और यह मिरर्ड सेल्फी फीचर से लैस है। iVoomi iPro फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है। इसमें सॉफ्टवेयर की मदद से फेस अनलॉक फीचर भी काम करेगा। चीनी कंपनी ने इस फोन में बैटरी सेविंग फीचर दिया है जिसे इंटेलीजेंट पावर सेविंग मोड का नाम दिया गया है। iVoomi iPro से करीब तीन महीने पहले कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप वाले iVoomi i2 Lite को 6,499 रुपये में लॉन्च किया था। कंपनी ने हाल ही में इनेलो ब्रांड को भी पेश किया जिसका पहला स्मार्टफोन Innelo 1 इस हफ्ते ही मार्केट में उतारा गया।
 

iVoomi iPro की भारत में कीमत

iVoomi iPro को भारतीय मार्केट में 3,999 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यह प्लेटिनम गोल्ड, इंडी ब्लू और मैट रेड रंग में बेचा जाएगा। आईवूमी आईप्रो के साथ जियो फुटबॉल ऑफर देने के लिए iVoomi ने Reliance Jio के साथ साझेदारी की है। ऑफर के तहत, 198 रुपये या 299 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज के साथ ग्राहकों को कुल 2,200 रुपये कैशबैक मिलेगा।
 

iVoomi iPro स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) iVoomi iPro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। इसके ऊपर कंपनी अपनी कस्टम स्किन स्मार्ट मी ओएस 3.0 भी मौज़ूद है। फोन में 4.95 इंच का एफडब्ल्यूजीए+ (480x960 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी का दावा है कि इस स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए शैटरप्रूफ ग्लास पैनल का इस्तेमाल हुआ है। हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम दिया गया है। स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड गो प्रोग्राम का हिस्सा है। रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट पैनल पर भी 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। यूज़र फेस अनलॉक फीचर का भी मज़ा ले पाएंगे।

आईवूमी आईप्रो की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। स्मार्टफोन 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। ग्रेविटी सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 140x66x10 मिलीमीटर है। इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है।
 
डिस्प्ले4.95 इंच
प्रोसेसर1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन480x960 पिक्सल
रैम1 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 8.1 Oreo
स्टोरेज8 जीबी
रियर कैमरा5-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता 2000 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT