Huawei Mate X को सितंबर में किया जा सकता है लॉन्च

Huawei Mate X को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा, आइए Huawei Mate X के बारे में सामने आई जानकारी के बारे में जानते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Mate X को सितंबर में किया जा सकता है लॉन्च

Huawei Mate X को सितंबर में किया जा सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • Huawei Mate X को जून में होना था लॉन्च
  • हुवावे मेट एक्स से अब सितंबर में उठ सकता है पर्दा
  • क्वालिटी टेस्टिंग के लिए लॉन्च को स्थगित करना पड़ा था
हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei का बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन Mate X को जून में लॉन्च होना था। लेकिन अब Huawei ने कंफर्म किया है कि Huawei Mate X को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। याद रहे कि हुवावे मेट एक्स को सबसे पहले इस साल फरवरी में दुनिया के सामने पेश किया गया था। आइए Huawei Mate X के बारे में सामने आई जानकारी के बारे में जानते हैं।

हुवावे के पश्चिमी यूरोपियन रीज़न के प्रेसिडेंट Vincent Pang ने शुक्रवार को TechRadar को बताया कि कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में अपनी डिवाइस की P-OLED स्क्रीन को बेहतर बनाने के लिए काम किया है ताकि जो समस्या Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ आई वह कंपनी के स्मार्टफोन के साथ ना आए। रिपोर्ट से इस बात का भी पता चला है कि Huawei Mate X को सितंबर में लॉन्च किया जाना है।

कंपनी ने कहा कि वह डिलीवरी को लेकर भी सतर्कता बरतेगी। याद करा दें कि फोल्डोबल डिस्प्ले में समस्या की वज़ह से अप्रैल में Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold का लॉन्च संभव नहीं हो पाया था। एक्सटेंसिव टेस्ट के बाद Mate X ने चीनी 3सी सर्टिफिकेशन मार्क को भी पास कर लिया है। यह अनिवार्य प्रोडक्ट सर्टिफिकेशन सिस्टम है जिसका उद्देश्य यूज़र की सिक्योरिटी को सुरक्षित करना है।

यह नए पावर अडैप्टर और चार्जर HW-200200CP1 के साथ आ सकता है जिसका अधिकतम आउटपुट 65 वॉट हो सकता है। अनफोल्ड होने पर स्मार्टफोन 8 इंच तो वहीं Galaxy Fold का डिस्प्ले 7.3 इंच है और फोल्ड होने पर यह क्रमश: 6.6 इंच और 4.6 इंच है। 8 जीबी रैम डिवाइस में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर है। फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।
डिस्प्ले6.60 इंच
प्रोसेसरHuawei HiSilicon Kirin 980
फ्रंट कैमराहां
रियर कैमरा40-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल
रैम8 जीबी
स्टोरेज512 जीबी
बैटरी क्षमता4500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1148
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी