Huawei P30 में तीन रियर कैमरे होने का दावा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei P30 में तीन रियर कैमरे होने का दावा
ख़ास बातें
  • Huawei P30 सीरीज़ को कैमरा क्षमता के लिए जाना जाएगा
  • Huawei P30 में एक 40 मेगापिक्सल सेंसर होगा
  • Huawei P30 Pro की ग्राफिक्स से बनी एक तस्वीर सामने आई है
Huawei की P30 सीरीज़ से अगले साल पर्दा उठाए जाने की उम्मीद है। हाल ही में Huawei P30 Pro वेरिएंट के कवर के रेंडर्स सार्वजनिक हुए थे। ग्राफिक्स से बनी इन तस्वीरों से साफ हो गया था कि Huawei P30 Pro वेरिएंट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिेंट सेंसर होगा। अब हुवावे पी30 के बारे में जानकारी सामने आई है। जानकारी मिली है कि Huawei P30 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इनमें से एक सेंसर 40 मेगापिक्सल का होगा। यह सेंसर 5x लॉसलेस ज़ूम से लैस होगा। दूसरी तरफ, Huawei P30 Pro की ग्राफिक्स से बनी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में चार रियर कैमरों वाले सेटअप और वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच की झलक मिली है।

नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्वीट करके जानकारी दी कि हुवावे पी30 में तीन रियर कैमरे होंगे। याद रहे कि Huawei P20 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया था। Huawei P30 में एक 40 मेगापिक्सल सेंसर होगा। यह 5x लॉसलेस ज़ूम को सपोर्ट करेगा। फ्रंट पैनल पर 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

अगर यह जानकारी सही है तो Huawei P30 सीरीज़ को कैमरा क्षमता के लिए जाना जाएगा। क्योंकि इस सीरीज़ के शुरुआती वेरिएंट में Huawei P20 Pro वाले स्पेसिफिकेशन दिए जाने की उम्मीद है। याद रहे कि Huawei P20 Pro के कैमरे DxOMark चार्ट्स में सबसे ज़्यादा मार्क्स मिले हैं। इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। एक 8 मेगापिक्सल सेंसर है, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ। इसके साथ 40 मेगापिक्सल का आरजीबी सेंसर है और तीसरा 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है।

Huawei P30 Pro वेरिएंट के कवर की तस्वीरें पिछले हफ्ते ही सामने आईं थीं। P30 Pro में 38 मेगापिक्सल का Sony IMX607 सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। यह एक्समॉर आरएस इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। खबर है कि इसमें ओलेड कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल होगा।

Huawei P30 Pro की ताज़ा तस्वीरों को एक वीबो यूज़र ने साझा की है। इसके बारे में सबसे पहले जानकारी ITHome ने दी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी