Huawei P30 और Huawei P30 Pro से अगले महीने उठेगा पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei P30 और Huawei P30 Pro से अगले महीने उठेगा पर्दा

Photo Credit: OnLeaks/ 91Mobiles

Huawei P30 और Huawei P30 Pro से अगले महीने उठेगा पर्दा

ख़ास बातें

  • Huawei P30, P30 Pro में हो सकता है किरिन 980 प्रोसेसर
  • वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता है Huawei P30 Pro
  • Huawei P30 Pro में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
हैंडसेट निर्माता कंपनी हुवावे अगले माह पेरिस में आयोजित इवेंट के दौरान Huawei P30 और Huawei P30 Pro से पर्दा उठाएगी। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस विज्ञप्ति के जरिए दी है। हालांकि, अभी Huawei ने फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा नहीं की है। हुवावे पी30 (Huawei P30) और हुवावे पी30 प्रो (Huawei P30 Pro) खासतौर से उन लोगों के लिए उतारे जाएंगे जो डिजाइन और कैमरा को लेकर दिलचस्पी रखते हैं।

Huawei द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति को वेबसाइट Telix.pl द्वारा पब्लिश किया गया है। प्रेस विज्ञप्ति से ही इस बात का पता चला है कि कंपनी मार्च में पेरिस में आयोजित इवेंट के दौरान अपनी नई पी-सीरीज़ के स्मार्टफोन को पेश करेगी। फोन के फीचर्स को लेकर फिलहाल तो जानकारी सामने नहीं आई है। कई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei P30 और P30 Pro स्मार्टफोन ओलेड स्क्रीन, वाटरड्रॉप नॉच और ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए हुवावे ब्रांड के ये स्मार्टफोन हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। Huawei P30 में 6.1 इंच का ओलेड पैनल के साथ 8 जीबी रैम तो वहीं, Huawei P30 Pro में 6.5 इंच का डिस्प्ले के साथ 12 जीबी रैम हो सकती है।

अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो Huawei Mate 20 Pro की तरह Huawei P30 स्मार्टफोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हुवावे पी30 प्रो (Huawei P30 Pro) में ऑप्टिकल ज़ूम को आसान बनाने के लिए पेरिस्कोप-स्टाइल रियर कैमरा दिया जाएगा। अभी यह बात भी स्पष्ट नहीं है कि आखिर दोनों हैंडसेट कौन से एंड्रॉयड वर्जन पर चलेंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT