Huawei P30 के रेंडर्स आए सामने, स्पेसिफिकेशन भी लीक

हुवावे की पी30 सीरीज़ के हैंडसेट इस साल के बहुप्रतीक्षित एंड्रॉयड फ्लैगशिप स्मार्टफोन में से एक हैं। इसे 2019 की पहली छमाही में पेश किए जाने की उम्मीद है, संभवतः मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei P30 के रेंडर्स आए सामने, स्पेसिफिकेशन भी लीक
ख़ास बातें
  • Huawei P30 के रेंडर्स तो बताते हैं इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा
  • Huawei की पी सीरीज़ में एक बार फिर 3.5 एमएम ऑडियो जैक की वापसी
  • हुवावे पी30 में एक 40 मेगापिक्सल का सेंसर होगा
हुवावे की पी30 सीरीज़ के हैंडसेट इस साल के बहुप्रतीक्षित एंड्रॉयड फ्लैगशिप स्मार्टफोन में से एक हैं। इसे 2019 की पहली छमाही में पेश किए जाने की उम्मीद है, संभवतः मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में। दरअसल, Huawei P30 की कंसेप्ट पर आधारित तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इनमें स्मार्टफोन को हर तरफ से दिखाया गया है। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, वाटरड्रॉप नॉच और टेक्सचर्ड ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ नज़र आ रहा है। इसके अलावा हुवावे पी30 में 3.5 एमएम ऑडियो जैक होने का खुलासा हुआ है।

Huawei P30 की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरों को OnLeaks और 91Mobiles द्वारा लीक किया गया है। इसमें स्मार्टफोन को 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ दिखाया गया है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल के बगल में है। अगर यह दावा सही साबित होता है कि Huawei की पी सीरीज़ में एक बार फिर 3.5 एमएम ऑडियो जैक की वापसी होगी। यह भी गौर करने वाली बात है कि जिन स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने एक बार 3.5 एमएम जैक की छुट्टी करने का फैसला किया है, वे इस हार्डवेयर पर वापस नहीं आए हैं। ऐसे में इस दावे पर पूरी तरह से भरोसा करना गलत होगा।

Huawei P30 के रेंडर्स तो बताते हैं इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। निचले हिस्से पर बेहद ही पतला चिन होगा। पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नज़र आ रहा है, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ। बैक पैनल टेक्सचर्ड है। यह ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। स्मार्टफोन के दाये किनारे पर वॉल्यूम और पावर बटन हैं। निचले हिस्से पर 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। पिछले हिस्से पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं नज़र आ रहा है। संभवतः यह डिस्प्ले में ही होगा।


रिपोर्ट से पता चला है कि फोन का डाइमेंशन 149.1x71.4x7.5 मिलीमीटर है। कैमरा बंप के साथ इसकी मोटाई 9.3 मिलीमीटर है। डिस्प्ले साइज़ 6 इंच का है। स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर, 4000 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड पाई है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे पी30 में एक 40 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी