• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Huawei Nova 5T से 25 अगस्त को उठेगा पर्दा, होल पंच सेल्फी कैमरा से हो सकता है लैस

Huawei Nova 5T से 25 अगस्त को उठेगा पर्दा, होल-पंच सेल्फी कैमरा से हो सकता है लैस

Huawei Nova 5T: हुवावे अपनी नोवा सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन उतारने की तैयारी में है। जानें हुवावे नोवा 5टी के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Nova 5T से 25 अगस्त को उठेगा पर्दा, होल-पंच सेल्फी कैमरा से हो सकता है लैस

Huawei Nova 5T से 25 अगस्त को उठेगा पर्दा, होल-पंच सेल्फी कैमरा से हो सकता है लैस

ख़ास बातें
  • हुवावे नोवा 5 सीरीज़ का हिस्सा हैं Nova 5, Nova 5 Pro, Nova 5i, Nova 5i
  • Huawei Nova 5T एंड्रॉयड एंटरप्राइज सॉल्यूशन डायरेक्टरी में था लिस्ट
  • हुवावे नोवा 5टी में हो सकती है 5.5 इंच की स्क्रीन
Huawei अपनी नोवा सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन उतारने की तैयारी में है। हुवावे के मलेशिया यूनिट ने हाल ही में फेसबुक पर एक टीज़र इमेज़ को जारी कर Huawei Nova 5T स्मार्टफोन से संबंधित एक अहम जानकारी को साझा किया है। तस्वीर में इस बात का जिक्र है कि कंपनी 25 अगस्त को #WeAreNova Fashion Showcase में फोन के पहले लुक से पर्दा उठाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि हुवावे नोवा 5टी कंपनी के हॉनर 20 का ही एक अवतार हो सकता है।

हुवावे के मलेशिया यूनिट ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हुवावे नोवा 5टी के लॉन्च तारीख की घोषणा की है। हालांकि कंपनी ने फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी को साझा नहीं किया है। हुवावे नोवा 5 सीरीज़ में पहले से ही Huawei Nova 5, Nova 5 Pro, Nova 5i और Nova 5i Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। हुवावे नोवा 5टी इस सीरीज़ का पांचवा फोन होगा।

हाल ही में हुवावे नोवा 5टी को गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज सॉल्यूशन डायरेक्टरी में स्पॉट किया गया था लेकिन बाद में लिस्टिंग को हटा दिया गया था। अगर गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज सॉल्यूशन डायरेक्टरी में लिस्ट हुए स्पेसिफिकेशन ठीक हुए थे तो यह फोन 5.5 इंच होल-पंच स्क्रीन, 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है।

हालांकि, अगर नोवा 5टी कंपनी के Honor 20 का ही एक अवतार हुआ तो इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) ऑल-व्यू डिस्प्ले होगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। सेल्फी कैमरा को होल-पंच में जगह मिल सकती है। फोन में हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,750 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। फिलहाल अभी अधिक विश्वसनीय जानकारी तो उपलब्ध नहीं है लेकिन 25 अगस्त को फोन से संबंधित आधिकारिक जानकारी से पर्दा उठ जागा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.