Huawei Nova 5i Pro में हो सकते हैं चार रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले

हुवावे नोवा 5आई प्रो का पिछला हिस्सा Nova 5i के रियर पैनल से काफी अलग है। इस फोन में वर्टिकल पोज़ीशन में तीन रियर कैमरे और एलईडी फ्लैश है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Nova 5i Pro में हो सकते हैं चार रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले
ख़ास बातें
  • हुवावे नोवा 5, हुवावे नोवा 5 प्रो और हुवावे नोवा 5आई हो चुके हैं लॉन्च
  • Huawei Nova 5i Pro का स्केमैटिक सार्वजनिक हुआ
  • ई-कॉमर्स साइट JD.com पर पहले ही लिस्ट हो चुका है हुवावे नोवा 5आई प्रो
Huawei Nova 5i Pro में चार रियर कैमरे होंगे। यह जानकारी हैंडसेट के स्केमैटिक इंटरनेट पर सार्वजनिक होने से मिली है। प्रतीत होता है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन से लैस होगा। गौर करने वाली बात है कि हुवावे नोवा 5आई का स्केमैटिक लीक होने से कुछ दिन पहले ही कंपनी ने चीनी मार्केट में Huawei Nova 5, Nova 5 Pro और Nova 5i को लॉन्च किया था। उम्मीद है कि नया हुवावे फोन आने वाले समय में नोवा 5 सीरीज़ का हिस्सा बनेगा। अभी तक Huawei Nova 5i Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है। याद रहे कि इस स्मार्टफोन को नोवा 5 सीरीज़ के लॉन्च से पहले JD.com पर लिस्ट किया गया था। लेकिन लेटेस्ट लीक पर गौर करें तो यह जानकारी मिलती है कि ऑनलाइन लिस्टिंग में इस्तेमाल की गई तस्वीर सही नहीं थी।

टिप्सटर इवान ब्लास (@evleaks) ने Huawei Nova 5i Pro के स्केमैटिक को सार्वजनिक किया है। लीक हुई तस्वीर में फोन चार रियर कैमरे के साथ नज़र आ रहा है। कैमरा सेटअप वर्गाकार मॉड्यूल में है। यह दिखने में बहुत हद तक Huawei Mate 20 Pro जैसा है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

हुवावे नोवा 5आई प्रो का पिछला हिस्सा Nova 5i के रियर पैनल से काफी अलग है। इस फोन में वर्टिकल पोज़ीशन में तीन रियर कैमरे और एलईडी फ्लैश है।

पिछले हिस्से के अलावा स्केमैटिक में Huawei Nova 5i Pro का फ्रंट पैनल भी नज़र आ रहा है। इसमें होल-पंच डिस्प्ले और ईयरपीस है। फोन पावर और वॉल्यूम बटन, हेडफोन जैक व यूएसबी पोर्ट के साथ आएगा।

Huawei ने बीते हफ्ते हुवावे नोवा 5, हुवावे नोवा 5 प्रो और हुवावे नोवा 5आई को लॉन्च करते वक्त Huawei Nova 5i Pro के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। हालांकि, इस हैंडसेट को बीते हफ्ते ई-कॉमर्स साइट JD.com पर लिस्ट किया गया था।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, JD.com की लिस्टिंग में हुवावे नोवा 5आई प्रो के लिए इस्तेमाल की गई फोटो स्केमैटिक के डिज़ाइन से बिल्कुल मेल नहीं खाती।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.