Huawei Nova 5i हो सकता है 6 जीबी रैम से लैस

Huawei Nova 5i स्मार्टफोन के नए 6 जीबी रैम वेरिएंट को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Nova 5i हो सकता है 6 जीबी रैम से लैस

Photo Credit: Geekbench

Huawei Nova 5i हो सकता है 6 जीबी रैम से लैस

Huawei Nova 5i स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था, साथ ही हुवावे नोवा 5आई को दो देशों में रेगुलेटरी सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। अब हाल ही में Huawei Nova 5i स्मार्टफोन के नए 6 जीबी रैम वेरिएंट को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। कुछ दिनों पहले इसका 4 जीबी रैम वेरिएंट लिस्ट किया गया था। Huawei Nova 5i एंड्रॉयड 9 पाई और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

Huawei Nova 5i के 6 जीबी रैम वेरिएंट का मॉडल नंबर 'HUAWEI GLK-LX2' है और इसे गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। लेकिन दो अलग-अलग लिस्टिंग सामने आई हैं। दोनों लिस्टिंग में पहली अगर सिंगल-कोर टेस्ट की बात करें तो फोन ने क्रमश: 1516 और 1530 स्कोर किया है। अब बात मल्टी-कोर टेस्ट की तो स्मार्टफोन ने क्रमश: 5193 और 5233 स्कोर किया है। गीकबेंच डेटाबेस के अनुसार, फोन में 1.71 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है।

याद करा दें कि कुछ दिनों पहले Huawei Nova 5i के 4 जीबी रैम वेरिएंट जिसका मॉडल नंबर 'HUAWEI GLK-LX3' को लिस्ट किया गया था। फोन की नई गीकबेंच लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि मॉडल नंबर GLK-LX2 Huawei Nova 5i के 6 जीबी रैम का हो सकता है। Huawei Nova 5i  में क्वाड रियर कैमरा और 5.84 इंच का फुल-एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले हो सकता है।

एनसीसी डेटाबेस के अनुसार, Huawei Nova 5i के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लाया जा सकता है, माइक्रोएसडी की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना भी संभव होगा। फोन में चार्जिंग और फाइल ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को जगह मिलेगी। फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिली है कि आखिर Nova 5i को कब लॉन्च किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.