Huawei Nova 4e से 14 मार्च को उठेगा पर्दा, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है इसमें

कुछ दिन पहले Huawei ने अपने Nova 4e स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया था जिसमें फोन के सेल्फी कैमरे का ब्योरा दिया गया था। अब चीनी कंपनी ने ऐलान किया है कि Huawei Nova 4e स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Nova 4e से 14 मार्च को उठेगा पर्दा, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है इसमें
ख़ास बातें
  • हुवावे नोवा 4ई में वाटरड्रॉप नॉच हो सकता है
  • Huawei Nova 4 का कमज़ोर वेरिएंट हो सकता है यह फोन
  • Huawei P30 Lite का चीनी अवतार होने का भी है एक दावा
कुछ दिन पहले Huawei ने अपने Nova 4e स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया था जिसमें फोन के सेल्फी कैमरे का ब्योरा दिया गया था। अब चीनी कंपनी ने ऐलान किया है कि Huawei Nova 4e स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन बीते साल दिसंबर में लॉन्च किए गए Huawei Nova 4 का ही एक वेरिएंट होगा। Huawei Nova 4 पंच होल सेल्फी कैमरे के साथ आता है। हालांकि, टीज़र से साफ है कि हुवावे नोवा 4ई वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। संभव है कि Huawei Nova 4e हैंडसेट नोवा 4 का कमज़ोर वेरिएंट हो और कीमत भी कम होने की उम्मीद है।

Huawei ने Weibo पर ऐलान किया है कि Huawei Nova 4e को चीन में 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च की तारीख के अलावा अभी इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुराने टीज़र के मुताबिक, हुवावे नोवा 4ई में वाटरड्रॉप नॉच और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध है। उम्मीद है कि लॉन्च किए जाने से पहले फोन के बारे में और टीज़र ज़ारी किए जाएंगे।

दावा किया गया है कि Huawei Nova 4e ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाले Huawei P30 Lite का चीनी अवतार हो सकता है। ग्लोबल वेरिएंट को हाल ही में TENAA पर लिस्ट किया गया था। इसमें 6.15 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (20 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर्स), 3,240 एमएएच बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, हुवावे नोवा 4ई कंपनी के ही हुवावे नोवा 4 का कमज़ोर वर्ज़न हो सकता है। यह सस्ते दाम में आएगा। वैसे, ये सारे दावे और कयास हैं। ऐसे में इन दावों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता।

याद रहे कि Huawei Nova 4 को बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। फोन में सेल्फी सेंसर के लिए डिस्प्ले होल है। यह 25 मेगापिक्सल के फ्रंट सेंसर्स से लैस है। पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हैं जिसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। फोन ग्रेडिएंट कलर डिज़ाइन के साथ आता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी