Huawei Nova 4 भी होगा सेल्फी कटआउट वाला स्मार्टफोन, तस्वीर लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Nova 4 भी होगा सेल्फी कटआउट वाला स्मार्टफोन, तस्वीर लीक

Huawei Nova 4 भी होगा सेल्फी कटआउट वाला स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • चीन में आयोजित इवेंट में नजर आया Huawei Nova 4
  • Huawei Nova 4 का कॉन्सेप्ट रेंडर भी हुआ लीक
  • सेल्फी कटआउट वाला स्मार्टफोन होगा हुवावे नोवा 4
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung के Galaxy A8s स्मार्टफोन के डिजाइन की तरह ही Huawei भी सेल्फी कटआउट वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही ऐसी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हुवावे ब्रांड का यह हैंडसेट Huawei Nova 4 होगा। चीन में आयोजित एक इवेंट के दौरान Huawei ने सेल्फी कटआउट वाले फोन के फ्रंट पैनल को दिखाया।

जर्मन ब्लॉग WinFuture.de की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पॉपुलर चीनी गायक जैक्सन यी (Jackson Yee) के जन्मदिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हुवावे ने Huawei Nova 4 का फ्रंट साइड से पर्दा उठाया था। याद करा दें कि, इस सप्ताह के शुरुआत में हुवावे ने दिसंबर लॉन्च इवेंट का टीजर जारी किया था। इस इवेंट में ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले और सेल्फी कटआउट वाले फोन को लॉन्च किया जा सकता है। ट्वीट में दावा किया गया है कि Huawei और Samsung Galaxy A8s के बीच कड़ा मुकाबला होगा।
 
c41dbr9k

Photo Credit: Ben Geskin/ Twitter

हालांकि, अभी फोन का बैक पैनल नहीं दिखाया गया है तो ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि फोन का रियर कैमरा कितने सेंसर से लैस होगा। एक अन्य टिप्स्टर Ben Geskin ने ट्वीट करते हुए Huawei के आगामी स्मार्टफोन के कॉन्सेप्ट रेंडर को लीक कर दिया है। कॉन्सेप्ट रेंडर में दिखाई दे रहा डिजाइन वीडियो और अन्य लीक से सामने आए डिजाइन से काफी मिलता जुलता है। गौर करने वाली बात यह है कि यह आधिकारिक प्रेस रेंडर नहीं है, इसे लीक के आधार पर बनाया गया है।

बता दें कि हाल ही में Samsung Galaxy A8s के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। Samsung Galaxy A8s में फुल एचडी+ वाला 6.39 इंच डिस्प्ले, फोन में जान फूंकने के लिए 3,400एमएएच की बैटरी और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट हो सकता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Galaxy A8s में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT