Huawei Mate 30 Pro में हो सकते हैं डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरे

रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei Mate 30 Pro में किरिन 985 प्रोसेसर, हाइसिलिकॉन बैलॉन्ग 5000 5जी मॉडम और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Mate 30 Pro में हो सकते हैं डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरे
ख़ास बातें
  • CAD डिज़ाइनर पेटानर ने हुवावे मेट 30 प्रो का कंसेप्ट वीडियो बनाया है
  • Huawei Mate 30 Pro को अक्टूबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद
  • Huawei P30 Pro की तरह 5x ऑप्टिकल ज़ूम से लैस होगा Huawei Mate 30 Pro
बीते महीने Huawei की मेट सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mate 30 Pro के बारे में जानकारी सामने आई थी। दावा किया गया है कि यह बड़े डिस्प्ले, चार कैमरे और 55 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। हमारा सामना फोन के फ्रंट पैनल के रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) से हुआ है। इसमें हैंडसेट डुअल साइडेड कर्व्ड डिस्प्ले और होल पंच कैमरे के साथ नज़र आ रहा था। अब इस फोन की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। पता चला है कि फोन का डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

चीनी वेबसाइट IThome की रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei Mate 30 Pro में किरिन 985 प्रोसेसर, हाइसिलिकॉन बैलॉन्ग 5000 5जी मॉडम और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फोन में Huawei P30 Pro की तरह 5x ऑप्टिकल ज़ूम और 50x डिजिटल ज़ूम होगा। इस फोन की बैटरी 4,200 एमएएच की होगी जो 55 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी।

CAD डिज़ाइनर पेटानर ने हुवावे मेट 30 प्रो का कंसेप्ट वीडियो बनाया है। इसमें फोन अलग-अलग एंगल से नज़र आ रहा है। नए कलर वेरिएंट और कैमरा सेटअप की भी झलक मिली है। ध्यान रहे कि यह वीडियो फोन के रेंडर के आधार पर बनाया गया है। ज़रूरी नहीं है कि फोन का डिज़ाइन यही रहे। संभव है कि अक्टूबर में लॉन्च के वक्त Huawei Mate 30 Pro दिखने में कुछ अलग ही हो। फोन के फ्रंट पैनल पर डुअल होल-पंच डिज़ाइन नज़र आ रहा है, Samsung Galaxy S10+ की तरह। पिछले हिस्से पर आयाताकर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें चार कैमरे और एलईडी फ्लैश के लिए जगह है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Mate 30 Pro में 6.71 इंच का कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले होगा। संभवतः क्वाडएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ। Huawei द्वारा इस फोन को अक्टूबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। संभवतः Google Pixel 4 के लॉन्च के आसपास।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी