Huawei Enjoy 10 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक

Huawei Enjoy 10 Render: हुवावे एन्जॉय 10 का रेंडर लीक हो गया है। Huawei का यह आगामी फोन पिछले महीने लॉन्च हुए Enjoy 10 Plus का कमजोर वर्जन हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huawei Enjoy 10 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक

Photo Credit: Twitter/ Evan Blass

Huawei Enjoy 10: हुवावे एन्जॉय 10 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक

ख़ास बातें
  • Huawei Enjoy 10 के दो कलर वेरिएंट की मिली झलक
  • हुवावे एन्जॉय 10 के पिछले हिस्से में नहीं है फिंगरप्रिंट सेंसर
  • वाटरड्रॉप-नॉच के बजाय होल-पंच डिस्प्ले से हो सकता है लैस
Huawei Enjoy 10 Render: हुवावे एन्जॉय 10 का रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हो गया है। लीक हुई तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच के बजाय होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन की झलक मिली है। Huawei Enjoy 10 के कई कलर वेरिएंट हो सकते हैं। इस सप्ताह के शुरुआत में एक हुवावे फोन के स्पेसिफिकेशन टीना पर लिस्ट किए गए थे। Huawei का यह आगामी फोन पिछले महीने लॉन्च हुए Enjoy 10 Plus का कमजोर वर्जन हो सकता है।     

स्लैशलीक्स के ट्विटर हैंडल द्वारा हाल ही में एक हुवावे फोन की टीना लिस्टिंग को साझा किया गया था। इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए टिप्स्टर इवान ब्लास ने Huawei Enjoy 10 के रेंडर से पर्दा उठाया है। फोन की लीक हुई तस्वीर से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है।

हुवावे एन्जॉय 10 के रेंडर से पता चलता है कि फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे हैं। फोन के दो कलर वेरिएंट की झलक भी मिली है जो ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर, हुवावे एन्जॉय 10 का डिज़ाइन इस सप्ताह सामने आई टीना लिस्टिंग में दिख रहे फोन से मिलता जुलता है। टीना लिस्टिंग से भी फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला था।

फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक नहीं मिली है तो ऐसे में हो सकता है कि हुवावे ब्रांड का यह आगामी फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है।  
 

Huawei Enjoy 10 specifications (उम्मीद)

टीना साइट पर सामने आए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हुवावे एन्जॉय 10 में 6.39 इंच के एचडी (720x1560 पिक्सल) डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि इस Huawei फोन में 3,900 एमएएच की बैटरी होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.