HTC U11 Life को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिलना शुरू

यू11 को एंड्रॉयड ओरियो अपडेट देने के बाद, एचटीसी यू11 लाइफ को भी अब एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिलना शुरू हो गया है। एचटीसी ने इसी साल अपना नया किफ़ायती स्मार्टफोन यू11 लाइफ लॉन्च किया था। लॉन्च के समय फोन में एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया था।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
HTC U11 Life को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिलना शुरू
यू11 को एंड्रॉयड ओरियो अपडेट देने के बाद, एचटीसी यू11 लाइफ को भी अब एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिलना शुरू हो गया है। एचटीसी ने इसी साल अपना नया किफ़ायती स्मार्टफोन यू11 लाइफ लॉन्च किया था। लॉन्च के समय HTC U11 Life में एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया था।

एचटीसी प्रोडक्ट मैनेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट मो वर्सी ने गुरुवार को यू11 लाइफ के लिए एंड्रॉयड ओरियो अपडेट रिलीज़ का ऐलान किया। वर्सी  ने एक ट्वीट में पुष्टि कर दी कि अभी यू11 लाइफ स्मार्टफोन के अनलॉक वर्ज़न के लिए अपडेट जारी किया जा रहा है। ट्वीट में कहा, ''एचटीसी यू11 लाइफ अनलॉक्सड ग्राहक! आपके पास ओरियो है! आज से डाउनलोड के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड उपलब्ध होगा।''

अगर आपके पास एचटीसी यू11 लाइफ का अनलॉक वेरिएंटट है, तो आप फोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो अपडेट जांच सकते हैं। इसके लिए आपको Settings > About phone > System updates में जाना होगा। आने वाले हफ्तों में इस अपडेट को कैरियर-लॉक्ड यू11 लाइफ डिवाइस के लिए भी उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। हालांकि, एचटीसी ने अभी किसी तरह की सटीक जानकारी इस बारे में नहीं दी है।

पिछले महीने फ्लैगशिप एचटीसी यू11 को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिला था। इस अपडेट को सबसे पहले ताइवान में मुख्य ओरियो फ़ीचर के साथ जारी किया गया था। इनमें तेज बूट टाइम, नोटिफिकेशन डॉट, ऑटो फिल और स्मार्ट टेक्स्ट सेलेक्शन, रीडिज़ाइन सेटिंग और पिक्चर-इन-पिक्चर समेत कई दूसरे मोड मौज़ूद थे। इन सभी फ़ीचर को नए एंड्रॉयड वर्ज़न के जरिए यू11 लाइफ पर भी उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

एचटीसी यू11 लाइफ में एक 5.2 इंच फुल एचडी सुपर एलसीडी डिस्प्ले है और प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर है। यू11 लाइफ को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

एचटीसी यू11 लाइफ में एक 16 मेगापिक्सल पीडीएएफ कैमरा है जो बीएसआई सेंसर और अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है। आगे की तरफ़, फोन में एक 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। एचटीसी यू11 लाइफ में भी एक्टिव नॉयज़ कैंसिलेशन ईयरफोन के साथ एचटीसी यूसोनिक मिलेगा। फोन में क्विकचार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 2600 एमएएच की बैटरी होगी। एचटीसी यू11 लाइफ आईपी67 रेटिंग है और आगे की तरफ़ फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन का डाइमेंशन 149x72.9x8.1 मिलीमीटर और वज़न 142 ग्राम है।
डिस्प्ले5.20 इंच
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल
रैम3 जीबी
स्टोरेज32 जीबी
बैटरी क्षमता2600 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी