HTC के अगले फोन में हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
HTC के अगले फोन में हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

HTC के अगले फोन में हो सकता है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

ख़ास बातें

HTC का आगामी स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आ सकता है एचटीसी का अगला फोन

स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर भी हो सकता है HTC के अगले फोन में

हैंडसेट निर्माता कंपनी HTC पिछले कुछ समय से अपने स्मार्टफोन बिज़नेस को लेकर काफी मेहनत कर रही है। 2019 के शुरू होने से पहले एचटीसी ताइवान प्रेसिडेंट Darren Chen ने कहा था कि कंपनी अपने स्मार्टफोन बिज़नेस की रणनीति को एक फिर से रीबूट कर सकती है। इस साल HTC अपना ध्यान मिड-रेंज और हाई-एंड स्मार्टफोन पर केंद्रित करेगी। हाल ही में एक नए मिड-रेंज़ एचटीसी (HTC) स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से फोन के मॉडल नंबर और स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, एचटीसी हैंडसेट का मॉडल नंबर 2Q7A100 है और यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। इसी चिपसेट का इस्तेमाल नोकिया 8.1 (Nokia 8.1) और ओप्पो आर17 प्रो (Oppo R17 Pro) में भी हुआ था।

गीकबेंच लिस्टिंग से अभी केवल इतनी ही जानकारी सामने आई है। HTC का यह आगामी हैंडसेट एक मिड-रेंज़ स्मार्टफोन हो सकता है। याद करा दें कि एचटीसी (HTC) ने अपना आखिरी स्मार्टफोन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का नाम था-HTC Desire 12s।

गीकबेंच लिस्टिंग में अपलोड की तारीख 11 अप्रैल 2019 नज़र आ रही है। इसका मतलब यह अभी शुरुआती स्टेज़ में है और हो सकता है कि आने वाले समय में एचटीसी के आगामी फोन से संबंधित अन्य लीक भी सामने आए। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गीकबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले डच साइट ने स्पॉट किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT