Honor View 10 का फेस अनलॉक फ़ीचर हुआ अब और बेहतर

 
Honor View 10 का फेस अनलॉक फ़ीचर हुआ अब और बेहतर

ख़ास बातें

  • ओटीए अपडेट के जरिए फोन में नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया गया है
  • 17 जनवरी से रोलआउट सुरू हुआ है
  • अपडेट के साथ डिस्प्ले ओरिएंटेशन और बेहतर हुआ है
हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने गुरुवार को अपने हॉनर व्यू 10 स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट ज़ारी कर दिया। इन ओटीए अपडेट के जरिए हैंडसेट में फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी को और बेहतर किया गया है। लॉन्च के समय, हॉनर ने फेस अनलॉक फ़ीचर को सिर्फ मोबाइल नोटिफिकेशन जांचने के लिए ही पेश किया था और अब यह फ़ीचर कई दूसरे फंक्शन के लिए भी सपोर्ट करेगा। अपडेट का रोलआउट 17 जनवरी को शुरू हो चुका है और सभी Honor View 10 यूज़र तक 24 जनवरी तक पहुंचने की संभावना है।

जैसा कि हमने बताया कि हॉनर व्यू 10 को अब सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है और इसी के साथ हैंडसेट में पहले से ज़्यादा फ़ीचर आ गए हैं। लॉक स्क्रीन नोटिफिकेशन के एक्सेस के अलावा, डिस्प्ले पर देखने के दौराान फेस अनलॉक को इसका पता लग जाएगा। और अगर आप डिस्प्ले को नहीं देख रहे हैं तो डिस्प्ले बंद हो जाएगा। इसके अलावा, फेस अनलॉक यूज़र और फोन के बीच की पोज़िशन का भी पता करेगा और उसके मुताबिक ही डिस्प्ले के ओरिएंटेशन को एडजस्ट कर लेगा। ख़ास बात है कि आंखे बंद होने पर भी ओटीए अपडेट फेस अनलॉक प्रोटेक्शन ऑफर करता है।

ओटीए अपडेट के जरिए आए अन्य फ़ीचर की बात करें तो फ्रंट व रियर कैमरे में एआई मोशन डिटेक्शन, रिज़ॉल्यूशन बढ़ाने के लिए सुपर-रिज़ॉल्यूशव इमेजिंग, एआई ज़ूम और स्मार्ट टिप्स शामिल हैं। स्मार्ट टिप्स में आई कंफर्ट सेटिंग, नकल जेस्चर, वाइड अपर्चर तस्वीरें और क्यूआर कोड स्कैनिंग शामिल है।

याद दिला दें कि हॉनर व्यू 10 एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 8.0 आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलता है। इस फोन में 5.99 इंच फुल एचडी+  (1080x2160 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी फुलव्यू डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में हुवावे का हाईसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

कैमरे की बात करें तो, हॉनर व्यू 10 में एक 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी है। 
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी

डिस्प्ले

5.99 इंच

प्रोसेसर

1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

13-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1080x2160 पिक्सल

रैम

6 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 8.0

स्टोरेज

128 जीबी

रियर कैमरा

16-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3750 एमएएच
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
One Plus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।