Honor V20 के नए टीजर लॉन्च से पहले जारी

हॉन्ग कॉन्ग में हॉनर वी20 को पेश करने के बाद Honor ने स्मार्टफोन की टीजर इमेज़ को जारी कर दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor V20 के नए टीजर लॉन्च से पहले जारी

Photo Credit: Weibo/Honor

Honor V20 के नए टीजर लॉन्च से पहले जारी

ख़ास बातें
  • Honor V20 को इस सप्ताह के शुरुआत में किया गया था पेश
  • हॉनर वी20 में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में होगा छेद
  • 26 दिसंबर को बीजिंग में आयोजित इवेंट में उठेगा फीचर्स से पर्दा


Huawei के सब ब्रांड हॉनर का लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor V20 उर्फ View 20 को इस सप्ताह के शुरुआत में हॉन्ग कॉन्ग में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया गया था। हॉन्ग कॉन्ग में हॉनर वी20 को पेश करने के बाद Honor ने स्मार्टफोन की टीजर इमेज़ को जारी कर दिया है। तस्वीरों में Honor V20 का फ्रंट पैनल नजर आ रहा है। Honor V20 कंपनी का पहला फोन है जो सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में छेद के साथ आता है। इस फोन के अन्य फीचर का खुलासा 26 दिसंबर को बीजिंग में होने वाले इवेंट में होगा।

कंपनी के ग्लोबल ट्विटर हैंडल से फोन को 22 जनवरी को ग्लोबल मार्केट (पेरिस) में पेश किए जाने की जानकारी दी गई। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Honor ने हॉनर वी20 के फ्रंट पैनल की तस्वीरों को साझा किया है। टीजर इमेज़ को देखने से केवल डिस्प्ले पर बायीं तरफ एक छोटा सा छेद नजर आ रहा है। हॉनर ने कुछ समय पहले इस बात की घोषणा की थी कि सेल्फी सेंसर के लिए दिए छेद का व्यास 4.5 मिलीमीटर होगा।

तीन अलग-अलग रंग के टीजर से इस बात का संकेत मिल रहा है कि Honor V20 उर्फ View 20 को तीन रंग में उतारा जा सकता है। हॉनर के इस फोन की स्क्रीन टू बॉडी रेशियो ज़्यादा है, जोकि इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी। इसमें पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंसर है। यह 1/2.0 इंच सीमॉस सेंसर, 4-इन-1 लाइट फ्यूज़न, 4 टाइम्स सेंसर एचडीआर और एआई क्षमता के साथ आता है।

Honor V20 में कंपनी के लेटेस्ट 7एनएम ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह स्मार्टफोन हॉनर लिंक टर्बो फीचर से लैस होगा। इस तकनीक की मदद से इंटरनेट कनेक्टिविटी बेहतर होगी। यह वाई-फाई और एलटीई की जुगलबंदी के ज़रिए संभव होगा। यह तकनीक बेहतरीन नतीजे के लिए एआई क्षमता को इस्तेमाल लाती है। कुछ समय पहले सामने आए टीजर से यह बात सामने आई थी कि हैंडसेट में जीपीयू टर्बो गेमिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.