Honor V20 में होगीं ये दो बड़ी खूबियां, जानें इनके बारे में

Huawei अगले सप्ताह 26 दिसंबर को आयोजित इवेंट के दौरान Honor V20 उर्फ Honor View 20 को लॉन्च करेगी। हाल ही में आधिकारिक पोस्टर से फोन की दो बड़ी खूबियों के बारे में पता चला है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor V20 में होगीं ये दो बड़ी खूबियां, जानें इनके बारे में

Photo Credit: Weibo/ Honor

Honor V20 में होगीं ये दो बड़ी खूबियां, जानें इनके बारे में

ख़ास बातें
  • 26 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा Honor V20
  • किरिन 980 प्रोसेसर और 4,000 एमएएच बैटरी वाला हो सकता है हॉनर वी20
  • 22 जनवरी को ग्लोबल मार्केट में पेश हो सकता है Honor V20
Huawei अगले सप्ताह 26 दिसंबर को चीन में आयोजित इवेंट के दौरान Honor V20 उर्फ Honor View 20 को लॉन्च करेगी। 10 दिसंबर को Huawei के सब-ब्रांड Honor ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor V20 को हॉन्ग कॉन्ग में आयोजित एक इवेंट में पेश किया था। हॉनर वी20 से पर्दा उठने के बाद से लीक रिपोर्ट सामने आने लगी हैं। हाल ही में चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर जारी आधिकारिक पोस्टर ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि Honor V20 उर्फ Honor View 20 में एडवांस जीपीएस और 960 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्पीड से वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम होगा।

वीबो पर जारी पोस्टर से फोन में मौजूद इन दो खूबियों के बारे में पता चला है। Honor V20 कंपनी का पहला ऐसा हैंडसेट होगा जो डिस्प्ले में छेद के साथ आएगा। फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए 48 मेगापिक्सल का रियर सेंसर रहेगा। कुछ दिनों पहले बेंचमार्क वेबसाइट एंटूटू पर स्मार्टफोन को देखा गया था। इसी के साथ कंपनी ने Weibo पर भी टीजर को जारी किया था। याद करा दें कि, हुवावे ने पी20 सीरीज स्मार्टफोन में 960fps वीडियो रिकॉडिंग सपोर्ट गिया था। Huawei Mate 20 Pro में एडवांस जीपीएस मौजूद है जो सटीक ढंग से जीपीएस ट्रेकिंग की सुविधा प्रदान करती है।  

कंपनी के ग्लोबल ट्विटर हैंडल से इस फोन 22 जनवरी को ग्लोबल मार्केट (पेरिस) में पेश किए जाने की जानकारी दी गई। अन्य देशों में इस फोन को Honor View 20 के नाम से जाना जाएगा, जैसा हमें हॉनर वी10 और हॉनर व्यू 10 के साथ देखने को मिला है। याद करा दें कि, हुवावे ने 17 दिसंबर को डिस्प्ले में छेद वाला पहला स्मार्टफोन Huawei Nova 4 को लॉन्च किया था।

Honor V20 में कंपनी के नए हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग भी अपना पहला डिस्प्ले में छेद वाला स्मार्टफोन Galaxy A8s को लॉन्च कर चुकी है। हॉनर वी20 की कीमत 3,000 चीनी युआन (लगभग 31,300 रुपये) हो सकती है। हाल ही में फोन के रिटेल बॉक्स की भी तस्वीर लीक हुई है। आधिकारिक पोस्टर से इस बात का खुलासा हुआ था कि फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा। Weibo पर लीक हुई जानकारी से पता चला था कि फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.