Honor ने इस दिवाली सीज़न में बेचे 10 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor ने इस दिवाली सीज़न में बेचे 10 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

Honor 8X की कीमत 14,999 रुपये से शुरू

ख़ास बातें

  • हॉनर के मिड-रेंज Honor 9N और Honor 8X की सबसे ज़्यादा बिक्री हुई
  • हॉनर ने स्टॉक रहने तक फ्लिपकार्ट पर अपनी सेल ज़ारी रखने का फैसला किया है
  • Honor 9 Lite, Honor 7S, Honor 9i, Honor 7A और Honor 10 भी बिके सस्ते में
हुवावे के सब-ब्रांड Honor ने गुरुवार को ऐलान किया कि दिवाली के त्योहारी सीज़न सेल में वह 10 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन बेचने में सफल रही है। बता दें कि Honor ब्रांड के स्मार्टफोन Flipkart, Amazon और हॉनर स्टोर की सेल में सस्ते दामों में बेचे गए। कंपनी ने बयान जारी करके बताया कि 2017 की त्योहारी सीज़न की सेल की तुलना में इस बार 300 प्रतिशत ज़्यादा हैंडसेट की बिक्री हुई।

हुवावे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट पी संजीव ने कहा, "रिकॉर्ड सेल एक बार फिर हमारी उन कोशिशों पर मुहर लगाती हैं जिसमें यूज़र के लिए बेस्ट प्रोडक्ट पेश किए जा रहे हैं। हम भविष्य में भी उम्मीदों से बेहतर प्रोडक्ट लाने की मंशा रखते हैं।"

हॉनर के मिड-रेंज Honor 9N और Honor 8X की सबसे ज़्यादा बिक्री हुई। Flipkart Big Billion Days sale में कंपनी का हॉनर 9एन सबसे ज्यादा बिका और Amazon Great Indian Festival सेल में हाल ही में लॉन्च किया गया हॉनर 8एक्स। हॉनर ने स्टॉक रहने पर फ्लिपकार्ट पर अपनी सेल ज़ारी रखने का फैसला किया है।

बता दें कि इस दिवाली सीज़न में Honor 9N, Honor 9 Lite, Honor 7S, Honor 9i, Honor 7A और Honor 10 को स्पेशल कीमत में उपलब्ध कराया गया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी