Honor Play भारत में लॉन्च, जीपीयू टर्बो टेक और 6 जीबी रैम हैं इसमें

Honor Play भारत में लॉन्च, जीपीयू टर्बो टेक और 6 जीबी रैम हैं इसमें

Honor Play की कीमत है 19,999 रुपये से शुरू

ख़ास बातें

  • डुअल सिम वाला Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा
  • Honor Play में डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है
  • 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है हॉनर प्ले में
Huawei के सब-ब्रांड हॉनर के लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Play को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। हॉनर ब्रांड का यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर मिलेगा। बिक्री सोमवार शाम 4 बजे शुरू होगी। याद रहे कि Honor Play को सबसे पहले जून में चीन में लॉन्च किया गया था। इस दौरान दो वेरिएंट उपलब्ध कराए गए थे- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज। इन दोनों ही वेरिएंट को भारतीय मार्केट में उतारा गया है। अहम खासियतो की बात करें तो हॉनर प्ले 19.5:9 डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। एक और खासियत है GPU टर्बो टेक्नोलॉजी। इसके बारे में परफॉर्मेंस 60 फीसदी बेहतर करने और बैटरी खपत 30 फीसदी कम करने का दावा किया गया है।
 

Honor Play की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

हॉनर प्ले की कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में 4 जीबी रैम वेरिएंट मिलेगा। 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट को अमेज़न इंडिया के अलावा HiHonorStore में सोमवार शाम 4 बजे से बेचा जाएगा। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

Honor Play खरीदने पर वोडाफोन की ओर से ग्राहकों को एक साल तक हर महीने 10 जीबी मुफ्त डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।
 

Honor Play स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाला Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा, जो एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है। स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में काम करता है ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट है, जिसका साथ देते हैं माली-जी72 जीपीयू। हैंडसेट में साथ देंगे 4 जीबी व 6 जीबी रैम।

कैमरे की बात करें तो Honor Play में डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है।

Honor Play के दोनों ही वेरिएंट की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में है 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट। पर्याप्त सेंसर के साथ फोन को पावर देती है 3750 एमएएच की बैटरी। फोन का कुल वज़न 176 ग्राम है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

पढ़ें:Englishதமிழ்
 
Oppo Find X
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।